बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोशल मीडिया पर प्यार और फिर 20 लाख की डिमांड, वायरल किया लड़की अश्लील फोटो, बिहार पुलिस पर लगा टरकाने का आरोप

सोशल मीडिया पर प्यार और फिर 20 लाख की डिमांड, वायरल किया लड़की अश्लील फोटो, बिहार पुलिस पर लगा टरकाने का आरोप

Lakhisarai. लड़की पहले सोशल मीडिया पर झूठे प्यार का शिकार होती है. और अब लड़के के ब्लैकमेल के बाद पुलिस में शिकायत करती है तो वहां भी उसे टरकाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर बहला फुसलाकर लड़की से दोस्ती. मीठी-प्यारी बातें कर लड़की का दिल जीतना. मोहब्बत की बातें कर इश्क का इजहार करना. भरोसा जीतने के बाद लड़की का अश्लील फोटो हासिल करना. और फिर एक झटके में लड़की का विश्वास तोड़कर लड़के का असली चेहरा सामने आता है. लड़की से 20 लाख रुपए देने की मांग अन्यथा अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देना. सिनेमाई अंदाज में लड़की को ब्लैकमेल करने का यह मामला बिहार के लखीसराय से जुड़ा है. 

दरअसल, लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के पीड़ित व्यक्ति ने इसे लेकर पुलिस में शिकायत की है. उन्होंने कहा है कि जहानाबाद के मखदमपुर थाना के शिवनारायण से उनकी बेटी को करीब 5 वर्ष पूर्व फेसबुक पर दोस्ती हुई. दोस्त बनकर शिवनारायण ने लड़की को शादी का झांसा दिया और अश्लील फोटो तथा वीडियो ले लिया. लड़के ने शादी का दवाब बनाया और लड़के ने उससे 20 लाख रुपए की मांग की. लड़की ने बताया कि उसके पिता की इतनी औकात नहीं है कि वह 20 लाख रुपए दे सकें. साथ ही लड़के की नियत और उसकी नीचता को समझने पर लड़की ने उससे शादी करने से भी इनकार कर दिया. साथ ही बातचीत भी बंद कर दी. 

शिकायत के अनुसार पहले लड़के ने लड़की के परिवारवालों को परेशान कर शुरू कर दिया. लड़की की कई अश्लील तस्वीरें उनके निक्त्स्थों को भेज दी ताकि उनकी बदनामी हो. लड़की के पिता को भी धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो उन्हें इस कदर बदनाम करेगा कि वे शर्म से आत्महत्या कर लेंगे. लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी को बदनाम करने वाले लड़के का साथ उनके ही गांव के कुछ लोग भी दे रहे हैं. 

वहीं इस मामले में लड़की के पिता ने हलसी थाने सहित लखीसराय डीएसपी और एसपी को भी अपनी शिकायत की. वाबजूद इसके अब तक ब्लैकमेल करने वाले लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस के इस रवैये से पीड़ित परिवार अब न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं पीड़ित परिजनों ने कहा कि वे अब न्यायालय की शरण में जाएंगे क्योंकि पुलिस से उन्हें निराशा हाथ लगी है. 


Suggested News