हैप्पी इंडिंग! प्रेमी जोड़े को मिला कोर्ट का साथ, लोगों ने मंदिर में कराई उनकी शादी

हैप्पी इंडिंग! प्रेमी जोड़े को मिला कोर्ट का साथ, लोगों ने मंदिर में कराई उनकी शादी

बेगुसराय। एक प्रेम कहानी जो कल तक अफसाना था आज बेगूसराय के लोगो की जुवानी बन गयी।ऐसी ही एक प्रेम कहानी सुर्खियों में है  जिसपर अब कोर्ट की मुहर लग चुकी है। इस कहानी के किरदार भले ही एक प्रेमी प्रेमिका की हो ,पर जिस तरह से वो दुनिया को पीछे छोड़कर प्यार की डगर पर आगे बढ़े और अपनी जीत हासिल की, वो रियल लाइफ की अमर कहानी बन गयी। 

फिल्मी कहानी की तरह हुई हैप्पी इंडिंग

बेगूसराय में पिछले कुछ दिनों से एक प्रेमी जोड़ा न्याय पाने के लिए  दर दर की ठोकर खाता फिर रहा था। परिवार की राजामंदी नही रहने के कारण लड़कीं के परिजन लगातार लड़का और लड़कीं को तरह तरह से प्रताड़ित कर रहे थे । ।भाग कर रचाई गई इस शादी से न लड़कीं के परिवार की रजामंदी थी न ही लड़के के परिवार वाले खुश थे। जिससे नाराज होकर  लड़कीं के परिजनों ने न सिर्फ लड़का और लड़की पर गोली चलाई बल्कि लड़के के मौसेरे भाई को भी किडनैप कर लिया। तमाम तरह की मुसीबतों से जूझता यह जोड़ा किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार था पर एक दूसरे के दामन को छोड़ने के लिए तैयार नही थे । वही प्यार के दुश्मन लड़कीं के परिवार वाले को उनका प्यार गवाँरा नही था । प्यार और पारिवारिक रिश्ते की डोर उस दिन टूट गया, जब लड़कीं ने अपने परिवार वालो से बगावत कर महिला थाना , अपने भाइयों से खुद की और अपने प्रेमी के जान की सलामती की गुहार लगाने थाने पहुंच गई । जिसके बाद वह सुर्खियों में आई और मीडिया के खवर का हिस्सा बन गयी । बाद में बृहस्पतिवार को कोर्ट ने भी इनके प्यार पर मोहर लगा दी और दोनों सदा के लिए एक दूसरे के हो गए। 

 गढ़पुरा थानां क्षेत्र की रहने वाली श्वेता और और मुफ्फसिल थानां क्षेत्र के सांख गांव के रहने वाले टिंकू पिछले 3 वर्षो से एक दूसरे को प्यार करते थे। प्यार के इस खेल में दोनों नाबालिक थे। पर जैसे ही वालिक हुए तो घर से फरार होकर शादी शादी रचा ली।  इस शादी से जहा लड़कीं के घर वाले बेहद खफा थे, वहीं लड़का के परिवार वाले बेटे की खुशी के लिए इस शादी को स्वीकार कर लिया । पर समय के साथ साथ एक तरफ यह प्यार परवान चढ़ता    जा रहा था वही अपने साथ सौ तरह की मुश्किलें भी लेकर आगे बढ़ रहा था। लड़की के मुताबिक उनके परिवार के लोगों ने गढ़पुरा थानां मे लड़की के अपहरण का मामला लड़के पर दर्ज कराया था।

कोर्ट ने लगाई शादी पर मुहर, लोगों ने कराई शादी

 इसी सिलसिले में बृहस्पतिवार को कोर्ट ने दोनों को शादी करने की इजाजत देकर इस प्यार पर जहा अपने मुहर लगा दी वही इस प्यार को और भी पुख्ता कर दिया।  ऐसा तब संभव हुआ जब लड़कीं ने कोर्ट के सामने भी प्रेमी के ऊपर चल रहे मुकदमे को झूठा करार दिया और अपने प्यार को पाने की अपील की । जिसके बाद  बृहस्पतिवार को पोखरिया स्थित एक मंदिर में आम लोगो के सहयोग से ये शादी सम्पन्न हुई । कोर्ट के इजाजत के बाद हुए इस शादी में  मौजूद लोगो ने वर वधू को अपना आशीर्वाद देकर रवाना किया। वही प्यार की इस लड़की ने लोगों को शुक्रिया कहकर खुशी खुशी अपने ससुराल के लिए  रवाना हो गई ।

Find Us on Facebook

Trending News