अपनों ने दिया धोखा ! भाई -भतीजा एवं उनके दामाद ने एक दिव्यांग के खाते से उड़ाये 49 लाख

अपनों ने दिया धोखा ! भाई -भतीजा एवं उनके दामाद ने एक दिव्यांग के खाते से उड़ाये 49 लाख

BHAGALPUR : किसी  व्यक्ति के लिए सहारा उनके जीवन भर की कमाई के पैसे होते है, लेकिन जब उनका वही पैसा कोई छल  और धोखा से गबन कर जाय तो आप सोंच सकते है कि उसका क्या हाल होगा। स्थिति में थोड़ा बदलाव करें पीड़ित अगर दिव्यांग हो तो कैसे हालात होंगे, यह भागलपुर में हुई एक ठगी के मामले से समझा जा सकता है। यहां एक दिव्यांग के खाते से 49 लाख रुपए धोखे से निकाल लिए गए। यह पैसे भी किसी बाहरी ने नहीं बल्कि अपनों ने निकाले।

हम बात कर रहे है भागलपुर जिले के रसलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एकचारी गांव स्थित साहु टोला निवासी राज किशोर साह का जो शरीर से दिव्यांग तो है ही साथ ही काफी बीमार भी चल रहे है। जीवन भर काम कर कुछ जमीनें बचाई थी वो जब सरकार फोर लेन के निर्माण में ले ली और उसके खाते में लगभग 50 लाख रुपये डाले, तो  छल से उनका ही भाई -भतीजा एवं भतीजियों सहित दमाद हनी राज,सोनल साह,प्रकाश गुप्ता, वेदानंद साह कोमल साह एवं गौरव कुमार ने वो सारे पैसों को बैंक से निकाल लिया,और इस दिव्यांग के हांथो में फूटी कौड़ी तक नही रहने दिया 

जब इन्होंने इसकी शिकायत थाने में की तो‌ देर सबेर एफ आईआर दर्ज तो कर ली लेकिन करवाई आरोपियों के ऊपर नही कर रही है,जिसके बाद दिव्यांग अपने दूसरे रिश्तेदार भतीजा के साथ न्याय के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंचा जहां एसएसपी बाबूराम द्वारा आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही इस पर करवाई की जाएगी। लेकिन आप तस्वीरों में इस दिव्यांग व्यक्ति का दर्द देख सकते है कैसे बिलख -बिलख कर एसएसपी कार्यालय में रो रहे है, हालांकि अब आरोपियों के द्वारा पीड़िता और उनके सहयोगी को केस वापस करने की एवं जान मारने की धमकी भी दी जा रही है, बहरहाल अब देखना यह होगा कि  पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है।

Find Us on Facebook

Trending News