कांग्रेस में लवली 'लवली', मां-बेटा को मिला हाथ का साथ

कांग्रेस में लवली 'लवली', मां-बेटा को मिला हाथ का साथ

N4N Desk: पूर्व सांसद लवली आनंद ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनन्द। शिवहर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से दावेदारी ठोकने की तैयारी में है.  

लवली की कांग्रेस में एंट्री को लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे. सदाकत आश्रम में बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा उनको पार्टी की सदस्यता दिलायेंगे. इसके पहले लवली आनंद वैशाली लोकसभा सीट से सांसद रह चुकी हैं. कई दलों में यात्रा करने के बाद एक बार फिर वह कांग्रेस में शामिल होने जा रही हैं. आपको बता दे कि लवली आनंद के साथ उनके बेटे चेतन आनंद ने भी कांग्रेस का हाथ थमा है 

शिवहर सीट से उनके पति आनंद मोहन सांसद हुआ करते थे. आनंद मोहन फिलहाल हत्या से जुड़े मामले में सजा काट रहे हैं. उनकी पकड़ सवर्ण समाज में माना जाती है ऐसे में लवली की कांग्रेस में एंट्री से पार्टी को सवर्ण वोटों का इजाफा मिल सकता है.

लवली आनंद के कांग्रेस में शामिल होने पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कांग्रेस परिवार में लोगों को मान सम्मान मिलेगा. बिहार कांग्रेस का गढ़ था. आज फिर बड़ी तादाद में सभी जाति के लोग शामिल हो रहे हैं. लोकसभा को लेकर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि बिहार में महागठबंधन 40 में से 40 सीट जीतेगी. 

महागठबंधन में कोई प्रॉब्लम नहीं

मीडिया से बात करने के दौरान शक्ति सिंह गोहिल ने हर मुद्दे पर पार्टी का रूख स्पष्ट कर दिया. गोहिल ने कहा कि महागठबंधन में कोई परेशानी नहीं है. कुछ कुछ खबरे आते रहती है मीडिया में उसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. बीजेपी खेमे में 3 राज्यों में चुनाव हारने के हताशा है. गोहिल ने कहा कि बिहार के मंत्री ने प्रियंका गांधी का अपमान नहीं किया बल्कि पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है.  


Find Us on Facebook

Trending News