बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के समर्थन के बाद गदगद हैं लवली आनंद, कहा- किया जाएगा फुल सपोर्ट

CM नीतीश के समर्थन के बाद गदगद हैं लवली आनंद, कहा- किया जाएगा फुल सपोर्ट

हाजीपुर :  सीएम नीतीश कुमार ने जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन को लेकर दरियादिली दिखाई उसके बाद अब लवली आनंद की तरफ से भी चुनावी साल में जेडीयू की मदद का ऐलान किया है.

पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धन्यवाद दिया है. लवली आनंद ने हाजीपुर में कहा कि आनंद मोहन निर्दोष हैं. उसके बावजूद उन्हें 14 साल से जेल में रखा गया है.
 
 पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में आयोजित महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश द्वारा आनंद मोहन को पुराने मित्र बताए जाने और मदद की बात कहने पर लवली आनंद ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है.

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जो लोग आनंद मोहन को जेल से रिहाई करने में मदद करेंगे उन्हें पूरा समर्थन दिया जाएगा. लवली आनंद इन दिनों आनंद मोहन की किताब के विमोचन को लेकर पूरे बिहार में घूम रही हैं. 

बता दें कि गोपालगंज के पूर्व डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड मामले में आनंद मोहन आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. उनकी रिहाई को लेकर उनकी पत्नी लवली आनंद अभियान चला रही हैं. 15 जनवरी को जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के घर आयोजित दही चूड़ा भोज के दौरान लवली आनंद की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात भी हुई थी. उसके पांच दिन बाद मुख्यमंत्री ने आनंद मोहन को पुराना साथी और यथासंभव मदद की बात कहकर सबको चौका दिया था. मुख्यमंत्री के उस बयान के बाद आनंद मोहन का खेमा गदगद है.

हाजीपुर से राजकुमार की रिपोर्ट

Suggested News