नवादा में मंदिर में सात फेरे लिये प्रेमी-प्रेमिका, परिजन है नाखुश

नवादा में मंदिर में सात फेरे लिये प्रेमी-प्रेमिका, परिजन है नाखुश

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के तेलबीघा गांव के रहने वाले रामानंद चौहान का पुत्र शंकर कुमार ने नालंदा जिला के बेला गांव के रहने वाली स्वर्गीय बिजेंदर चौहान का पुत्री रेखा कुमारी से नवादा के संकट मोचन मंदिर में प्रेम विवाह किया। उन्होंने कहा कि 2019 से हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। हम लोगों की कई संबंध भी बनी हमने वादा किया था कि हम दोनों एक साथ रहेंगे। जीने मरने का कसम खाए थे। इसी वादा के तहत आज हम लोग नवादा के संकट मोचन मंदिर में विवाह किए हैं।

उन्होंने कहा कि हम अपने घर गए तो हमारे माता-पिता ने हमें घर से निकाल दिए और कहे कि घर में नहीं रहने देंगे लड़की को छोड़ कर आओ। फिर हम लोगों ने तुरंत नगर थाना पहुंचे हैं और न्याय की गुहार लगाए हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग एक साथ रहना चाहते हैं। हम लोग बालिग हैं। हमारे माता-पिता घर में रखना नहीं चाह रही है। हमें न्याय चाहिए।

वहीं लड़की ने कही कि हमारे पिताजी इस दुनिया में नहीं है। मेरी मां ने इस शादी से इनकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हमने वादा किया था। साथ जीने मरने था, इसी वादा के साथ हम विवाह किए हैं। हमारे परिवार के लोग हम दोनों को पति पत्नी मानने को लेकर तैयार हैं।

Find Us on Facebook

Trending News