बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

57 का प्रेमी, 48 की प्रेमिका, जानें कैसे पूरे परिवार के विरोध के बाद अपने प्यार को किया कामयाब

57 का प्रेमी, 48 की प्रेमिका, जानें कैसे पूरे परिवार के विरोध के बाद अपने प्यार को किया कामयाब

DESK : माना जाता है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। ऐसे में  आज से वैलेंटाइन वीक शुरू होने से पहले अपना साथी मिल जाए, उससे बड़ी बात कुछ नहीं हो सकती है। पूर्णिया जिले में ऐसे ही एक प्रेम कहानी सामने आई है। जिसमें प्यार करनेवाले कोई युवा नहीं बल्कि 57 साल के प्रेमी और 48 साल की प्रेमिका है। उनकी प्रेम कहानी में दुश्मन भी कोई और नहीं, बल्कि बेटे और बहू हैं। इसके बाद भी बीते सोमवार को दोनों की पंचायत की निगरानी में शादी कराई गई।

तीन साल से करते थे प्रेम

कसबा नगर परिषद के वार्ड तीन के बरेटा में पंचायत के बाद 57 साल के प्रेमी और 48 साल की प्रेमिका की शादी करा दी गयी. दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के नाती-पोते से भरा-पूरा परिवार है। हालांकि इस फैसले से पहले दोनों के बेटे-बहू समेत पूरे परिवार ने जमकर विरोध किया। यहां तक कि घर से निकाल दिये जाने की धमकी भी दी। पर दोनों ने कहा कि वे दूसरी जगह अपना आशियाना बसा लेंगे। इसके बाद पंचायत ने दोनों की शादी पर मुहर लगा दी।

बच्चों ने किया विरोध

 इस संबंध में नगर परिषद कसबा के वार्ड संख्या तीन के पार्षद संजीव कुमार यादव ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग तीन वर्षों चल रहा था। एक दिन पहले दोनों को लोगों ने एक साथ पकड़ लिया था। इस कारण सोमवार को एक पंचायत की गयी। पंचों ने प्रेमी व प्रेमिका के परिजनों को समझाने का प्रयास किया। किंतू जब बात नहीं बनी तो पंचायत के बाद प्रेमी और प्रेमिका की शादी करवा दी गयी। हालांकि दोनों के परिजनों ने इस शादी का पुरजोर विरोध किया

Suggested News