बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के कॉल पर मिलने पहुंचा था प्रेमी, बाप और भाई ने दिया ऐसा खौफनाक तोहफा

प्रेमिका के कॉल पर मिलने पहुंचा था प्रेमी, बाप और भाई ने दिया ऐसा खौफनाक तोहफा

NEWS4NATION DESK : प्रेमिका से मिलने जा रहे प्रेमी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि यह उसकी  जिंदगी   की  आखिरी मुलाकात साबित होने वाली है। प्रेमिका के  कॉल पर वह उससे  मिलने उसके घर पहुंचा। मिलने  के बाद जैसे   ही बाहर निकला प्रेमिका के  बाप-भाई ने उसे घेर लिया  और पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला यूपी के महारागंज जिले की है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले  के पूरंदरपुर थाना छेत्र के राजपुर तेनुअहिया गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया  जा  रहा है कि सोमवार देर रात प्रेमिका के बुलाने पर उससे मिलने प्रेमी अच्छेलाल पहुंचा था। प्रेमिका से मिलने के बाद वह जैसे ही बाहर निकला तो प्रेमिका के पिता और भाई ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। 

हालांकि बाप-भाई   द्वारा प्रेमी को पिटते  देखकर उसे बचाने के लिए प्रेमिका  अपने प्रेमी के  घर पहुंच इसकी जानकारी।  लेकिन   जबतक युवक के घरवाले उसे  बचाने पहुंचे  उसकी  मौत हो चुकी थी। 

घटना के  बाद युवक के परिजनों  द्वारा पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। सूचना मिलने  का बाद पुलिस मौके पर पहुंची लाश को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया।  वहीं आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

हालांकि इस घटना में   मृतक के पिता का आरोप है कि ग्राम प्रधान की संलिप्तता के तहत ये हत्या की गई है। 

Suggested News