बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी- प्रेमिका छुपकर कर रहे थे इश्क का इजहार,ग्रामीणों ने पकड़कर डलवाई वरमाला,पंचायत भवन में करा दी शादी

 प्रेमी- प्रेमिका छुपकर कर रहे थे इश्क का इजहार,ग्रामीणों ने पकड़कर डलवाई वरमाला,पंचायत भवन में करा दी शादी

 मुंगेर:  मंदिर में पहुंचे थे पूजा करने, प्रेमी जोड़ा  ने भगवान से प्रार्थना भी की. इसके बाद पहुच गए मंदिर के बगल में स्थित  पंचायत भवन में, यहां प्रेम पास में बंधे जोड़ी को लोगों ने देख लिया और फिर क्या था चट मंगनी पट ब्याह के तर्ज पर शादी की रस्म पुरी की जाने लगी और दोनों की शादी करा दी गयी.  बिना लग्न की शादी देखने के लिए बड़ी संख्या में गांव के लोग मंदिर में उमड़ पड़े.

मुंगेर  मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर बाबा ऊंचेश्वर नाथ महादेव देवघरा पूजा करने आए प्रेमी युगल को गांववालों ने  पकड़कर मंदिर में शादी करा दी. जानकारी के अनुसार भलगुडी निवासी शिवचरण पटेल की पुत्री कुमारी भारती का प्रेम प्रसंग 2019 से इटारसी रेलवे में ट्रैक मैन के पद पर कार्यरत भागलपुर जिला अंतर्गत सुल्तानगंज थानाक्षेत्र के मंझली गांव निवासी सुरेश मंडल के पुत्र संपूर्णानंद से चल रहा था. दोनों सोमवार को देवघरा मंदिर पूजा करने पहुंचे.

 पूजा बाद दोनों नोनाजी पंचायत के विकास भवन में अपने प्रेम का इजहार कर रहे थे तभी ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसकी सूचना पंचायत के मुखिया सुरेश यादव और प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि अजीत कुमार मुन्ना को दी गई. दोनों ने  प्रेमी युगल से बात की और दोनों की रजामंदी से शादी करा दी गई.

 इस संबंध में प्रेमी संपूर्णानंद ने बताया कि हमदोनों की पहली मुलाकात इटारसी में ही हुई थी.  मेरे चचेरे भाई की शादी मेरी प्रेमिका के बहन से हुई है और रिश्ते में वो मेरी साली लगती है. जिसके बाद से वे हमेशा एक दूसरे से मिलने लगे और 2019 में हमदोनों ने एक साथ रहने की कसम खाई थी, जो आज पूरा हुआ.

 शादी की सूचना घर वाले को दी गई है.  साथ ही इस मामले में प्रेमिका कुमारी भारती ने बताया की दोनों एक दूसरे को चाहते है आज वो बहुत ही ज्यादा खुश हैं. इधर इस शादी को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ लगी रही. वहीं प्रखंड क्षेत्र में इस शादी की चर्चा दिनभर होती रही.

Suggested News