बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज, दो गिरफ्तार

औरंगाबाद में प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज, दो गिरफ्तार

औरंगाबाद के दाऊदनगर में एक प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर दी गयी। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़ा पुराना शहर स्थित दाऊद खां का किला घूमने गया था, जहां पर कुछ मनचलों ने उन्हें अकेला देखकर पिटाई करनी शुरू कर दी और वीडियो भी बना लिया। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक लड़का छड़ी से प्रेमी जोड़े की पिटाई कर रहा है और कुछ लोग उसे घेरकर खड़े हैं। 


LOVERS-OF-THE-COUPLE-THRASHED-IN-AURANGABAD-VIDEO-VIRAL3.jpg

हालांकि कुछ लोग उनलोगों को छोड़ देने की बात भी कह रहे हैं लेकिन मार रहे लड़के पर किसी की बात का कोई असर नहीं हो रहा और वो ताबड़तोड़ दोनों को पीटे जा रहा है। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन भी हरकत में आ गया है और थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह के बयान पर दाऊदनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। साथ ही पुराना शहर निवासी श्मशाद उर्फ गुड्डू समेत तीन लोगों को इस मामले में नामजद अभियुक्त बनाया है। 

LOVERS-OF-THE-COUPLE-THRASHED-IN-AURANGABAD-VIDEO-VIRAL2.jpg

एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुराना शहर के रहनेवाले रघुनाथ नारायण राय व असगर उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया है। श्मशाद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस का साफ कहना है कि वायरल वीडियो मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।   

Suggested News