बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगर आपको भी खरीदना है कम बजट वाला फोन तो 15 हजार के अंदर ही मिल जायेंगे ये फोन

अगर आपको भी खरीदना है कम बजट वाला फोन तो 15 हजार के अंदर ही मिल जायेंगे ये फोन

N4N Desk: जब भी फोन खरीदने का प्लान बनता है टी नज़र एक बार पॉकेट पर जरूर जाता है और फिर बजट के कारण हम कम फीचर्स वाला फ़ोन खरीद लेते हैं. बेहतरीन कैमरा, अधिक से अधिक फीचर्स, मेमोरी और अच्छा सॉफ्टवेयर एंड्राइड ये सब कुछ अब आपके पॉकेट में फिट हो जायेगा। 15000 के रेंज आपको ये सारे फीचर्स मिल सकते हैं.

Redmi Note 5 Pro

Redmi Note 5 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो देखने में iPhone X जैसा ही लगता है. इसमें एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है जबकि दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.0 है. आप इससे 30 फ्रेम प्रति सेकंड से फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. ये फ़ोन केवल 14,999 रुपये में मिल सकता है.

Samsung Galaxy J7 Duo

Galaxy J7 Duo के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. साथ ही इसमें फ्लैश में दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में LED फ्लैश और  f/1.9 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसका मेन कैमरा 30fps पर फुल-HD वीडियो (1080x1920 पिक्सल) रिकॉर्ड करने में सक्षम है.फ़ोन की कीमत- 12,990 रुपये है.

Asus Zenfone Max Pro M1

इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें से एक कैमरा 13 मेगापिक्सल (f/2.2 अपर्चर) का है वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. साथ ही इसमें सॉफ्टलाइट LED भी दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल (f/2.0 अपर्चर) का कैमरा मौजूद है. फ़ोन की कीमत- 14,999 रुपये है.

Moto G6

फोटोग्राफी के लिए Moto G6 में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट मोड के लिए है. जिसका एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फ़ोन 13,999 रुपये में उपलब्ध होगी


Suggested News