बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लुटेरी दुल्हन की तलाश में है कई राज्यों की पुलिस, आप को भी लगा सकती है चूना

लुटेरी दुल्हन की तलाश में है कई राज्यों की पुलिस, आप को भी लगा सकती है चूना

डेस्क... खबर मध्य प्रदेश से है जहां एक पुलिस को एक ऐसी दुल्हन की तलाश है जो कुछ समय के लिए दुल्हन बनती है फिर मौका पाकर एक योजना के तहत पति के घर से सारे सोने, चांदी के जेवर और कैश लेकर फरार हो जाती है और अगले शिकार की तलाश में जुट जाती है. महिला के इस अपराध में उसके मौसा- मौसी साथ देते हैं. जानकारी के मुताबिक   वो अबतक 4 शादियां कर चुकी है और 4 लोगों को लूट चुकी है बताया जा रहा है कि महिला ने अलग अलग राज्यों में शादी की फिर डरा-धमकाकर पति से रुपये ऐंठे और मौका देखकर घर में रखे सोने, चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर भाग गई. इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब इस लुटेरी दुल्हन की शिकायत इंदौर में पलासिया स्थित महिला थाने में हुई.

 जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए लुटेरी दुल्हन के मौसा और मौसी को सनोरिया को गिरफ्तार किया.  इस लुटेरी दुल्हन की तलाश कई राज्यों की पुलिस कर रही है. दरअसल लुटेरी दुल्हन का हालिया शिकार बने पाली राजस्थान में रहने उमेद सिंह हैं, जिन्होंने पुलिस को शिकायत की थी. उन्होंने 7 अप्रैल 2016 को आरोपी महिला से बिजासन माता मंदिर में शादी की थी.  शादी के बाद एक तीन साल और एक डेढ़ साल की बेटी भी है. वो तमिलनाडु में  काम करता है. पीड़ित ने बताया कि जब उसकी पत्नी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी, तभी उसकी मौसी कमलाबाई और मौसा राजू ने उसे डिलीवरी के लिए अहमदाबाद बुलाया और मुझ से पैसों की डिमांड की. शादी के बाद से उसने अपने सास-ससुर के खाते में 6 लाख जमा करा रखे हैं. 

बावजूद मेरी दोनों बेटियां मुझे देकर चले गए.   कुछ दिन ससुराल में रहने का बोलकर पत्नि लक्ष्मीबाई वापस नहीं आई. जब उमेद सिंह अपनी पत्नी को लेने के लिए इंदौर पहुंचा तो पता चला कि उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई  अहमदाबाद में है और उसने किसी से शादी कर ली.  इसके बाद यह बात समने आई कि आरोपी महिला ने मुंबई में एक आदमी से शादी की थी और एक बच्ची को भी जन्म दे चुकी थी और वहां से भी वो ऐसे ही धोखाधड़ी कर भाग खड़ी हुई थी. महिला थाना पुलिस की जांच अधिकारी रश्मि पाटीदार ने बताया कि अलग-अलग राज्यों में शादी कर लूट कर भागने वाली महिला के मौसी और मौसा को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अभी भी लुटेरी दुल्हन पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. 


Suggested News