पटना में तीन दिनों में दो लग्जरी कारों की चोरी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में तीन दिनों में दो लग्जरी कारों की चोरी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : पटना के फूलवारीशरीफ के मौर्य विहार कॉलोनी से तीन दिनों में दो दो लक्जरी कारें चोरी हो जाने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. इस मामले को लेकर लोगों ने पटना खगौल फूलवारी मार्ग को बीएमपी 16 के सामने जाम कर टायर जलाकर आगजनी करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि स्थानीय थाना की पुलिस दिन रात गश्ती के बजाए शहीद भगत सिंह चौक, एम्स मोड़, खगौल लख मौर्य विहार कॉलोनी मोड़, भठ्ठी मोड़, एफसीआई मोड़ समेत कई इलाके में ट्रकों ट्रैक्टर और अन्य मालवाहक वाहनों से खुलेआम वसूली में मस्त रहती है. 

ऐसे माहौल में कई इलाके में लगातार चोरी की वारदातों में इजाफा हो रहा है. अपना इकबाल खो चुकी पुलिस को आमलोगों की हिफाजत और इलाके में गश्ती की कोई फिक्र नही है. जिससे चोर लूटेरो बदमाशो का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. मौर्य विहार में मंटू शर्मा की टाटा सफारी 3 दिसम्बर की रात चोरी चली गयी. जिसका पता भी पुलिस नहीं लगा पायी थी कि इस बीच तीन दिनों के अंदर रविवार सोमवार की अर्धरात्रि वैगन आर चोरी हो गयी. स्थानीय लोगों ने दिखाया कि वैगनआर चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. 

रविवार औऱ सोमवार की आधी रात करीब एक बजकर तीन मिनट पर बबलु शर्मा के घर के पास खड़ी उनकी वैगनआर कार के पास एक चोर आता है और करीब चौदह मिनट तक ऑपरेट कर कार स्टार्ट कर लेता है. शातिर चोर अपनी करामात करने के बाद आगे पीछे करके कार लेकर रफूचक्कर हो जाता है. सीसीटीवी देखते ही लोगो का गुस्सा फूट और लोग सड़क पर उतर कर आगजनी करते हुए स्थानीय थाना पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News