न्यूज़4नेशन इम्पैक्ट, गंदी बात करने वाले प्रोफेसर हुए सस्पेंड

GAYA : न्यूज़ 4नेशन की खबर का एक बार फिर से असर हुआ है. छात्रा के साथ अश्लील बात करने वाले गया कॉलेज के प्रोफेसर वकार अहमद को मगध विश्वविद्यालय के वीसी कमर हसन ने सस्पेंड कर दिया है. ऑडियो वायरल होने के बाद वीसी ने जांच टीम का गठन किया था, जाँच रिपोर्ट में प्रोफेसर वकार अहमद पर आरोप सही पाया गया इसके बाद वीसी ने यह कार्रवाई की है. 


क्या था पूरा मामला... 

गया कॉलेज के प्रोफेसर बकार अहमद पर पीजी फोर्थ सेमेस्टर (अंग्रेजी) में पढ़नेवाली एक छात्रा  अश्लील बात करने का आरोप लगाया था. ऑडियो में यह साफ-साफ सुना जा सकता था कि प्रोफेसर साहब फर्स्ट क्लास मार्क्स के लिए घर पर आकर उनकी तमन्ना पूरी करने की बात कहते हैं. इस ऑडियो क्लीप में प्रोफेसर साहब ने यह भी कबूल किया था कि वो पहले भी लड़कियों की ऐसी मदद कर चुके हैं. प्रोफेसेर बकार अहमद ने एक बार नहीं कई दफेछात्रा को फोन किया था. फोन पर प्रोफेसर ने फर्स्ट क्लास मार्क्स के लिए छात्रा से घर आने की बात कही थी. जब छात्रा ने पूछा कि घर आकर वह क्या करेगी, तो प्रोफेसर ने कहा था कि  हमारी इच्छा पूरी करोगी, तो पैरवी कर नंबर बढ़वा देंगे।


छात्रा ने प्रोफेसर के रंगीले मिजाज की जानकारी अपने दोस्तों को दी. जिसके बाद छात्रा ने प्रोफेसर बकार अहमद के खिलाफ रामपुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया था. 

Find Us on Facebook

Trending News