मां और बेटे की निर्मम हत्या कर शवों को घर के आंगन में दफनाया, ऐसे खुला राज

मां और बेटे की निर्मम हत्या कर शवों को घर के आंगन में दफनाया, ऐसे खुला राज

डेस्क... खबर हरियाणा के जींद से है आ रही है जहां नरवाना कस्बे के गांव ढाबी टेकसिंह में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक यहां घर के आंगन में मां और बेटे के शव जमीन में दबे हुए मिले. गढ़ी पुलिस ने जेसीबी से जमीन को खोद कर शवों को बाहर निकाला. अब उनका नरवाना के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. बता दें कि नरवाना के ढाबी टेक सिंह में 64 वर्षीय रणबीर कौर और उनके पुत्र हरप्रीत (47 वर्षीय) घर में रहते थे.

पंजाब के पटियाला में रहने वाली विधवा पुत्रवधु कई दिनों से सास और देवर को फोन मिला रही थी, लेकिन सम्पर्क न होने के कारण बहू परिजन सहित गढ़ी थाना गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंच गईं. पुलिस ने घर का ताला तोड़कर चेक किया तो खून के निशान मिले. जेसीबी के द्वारा खुदाई की तो जमीन में मां और बेटे के शव मिले. डीएसपी ने बताया कि गढ़ी थाना के अंतर्गत ढाबी टेक सिंह गांव की एक महिला इंदरजीत कौर ने बताया कि वह पटियाला में रहती हैं और पिछले कुछ दिनों से उनकी सास और जेठ से संपर्क नहीं हो पा रहा है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर गांव में जाकर छानबीन की तो वहां पर मिट्टी खुदाई के निशान मिले.

 इसके बाद खुदाई की गई तो मौके पर दोनों के शव बरामद हुए. हत्या के इस मामले में गांव के ही एक व्यक्ति पर शक है. पुलिस इस मामले में छापेमारी कर रही है. युवक को हिरासत में लेने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. गुरुवार शाम को पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नरवाना अस्पताल पहुंचाया. साथ ही इंद्रजीत कौर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. वारदात की सूचना मिलने के बाद DIG OP नरवाल, DSP ताहिर हुसैन मौके पर पहुंचे और हालात का जाएजा लिया. घर के आंगन में मां-बेटे के मिले शव से ग्रामीण सकते में हैं. किसने हत्या की कैसे हत्या की पुलिस की लिए भी अब तक ये रहस्य बना हुआ है. 


  

Find Us on Facebook

Trending News