सौतेली मां के साथ मिलकर बाप ने की बेटी की हत्या, दादी ने कहा- बच्ची के गर्दन पर पैर रखती थी बेटे की दूसरी पत्नी

सौतेली मां के साथ मिलकर बाप ने की बेटी की हत्या, दादी ने कहा- बच्ची के गर्दन पर पैर रखती थी बेटे की दूसरी पत्नी

DESK : वारदात की इस खबर से आपको होश फाख्ता हो जाएंगे. मां-बाप ने मिलकर एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. 7 साल की मासूम बेटी की हत्या के बाद उस आंगन में ही दफना दिया गया है.
पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. जहां एक सौतेली मां और पिता ने अपनी 7 साल की बेटी की निर्मम हत्या कर उसके शव को घर के आंगन में ही दफना दिया. वहीं, पुलिस ने घर के आंगन की खुदाई कर शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और उसकी मां और पिता को हिरासत में ले लिया है. 

बच्ची की दादी ने बताया कि सौतेली मां बच्ची को हमेशा मारती-पीटती रहती थी और उसकी गर्दन पर लात रख देती थी. 7 साल की बच्ची पर इतने अत्याचारों से भी जब उसकी सौतेली मां का मन नहीं भरा तो उसने मासूम की हत्या कर शव घर के आंगन में ही दफना दिया. दूसरी ओर कॉलोनी वालों को जब इस बात का शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना  दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई.  

इसके बाद मृतक बच्ची की दादी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां और सगे बाप को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है साथ ही डीएम के आदेश पर घर में दबे बच्ची के शव को निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बच्ची की बूढ़ी दादी का आरोप है की बच्ची की मां उनके साथ भी मारपीट करती है. मृतक बच्ची के पिता का नाम रवि वर्मा है.

Find Us on Facebook

Trending News