मोतिहारी : घर पुताई के लिए मिट्टी लाने गए माँ बेटे गड्ढे में दबे, माँ की मौत, पुत्र गंभीर रूप से जख्मी

मोतिहारी : घर पुताई के लिए मिट्टी लाने गए माँ बेटे गड्ढे में दबे, माँ की मौत, पुत्र गंभीर रूप से जख्मी

MOTIHARI : जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. घर पोताई के लिए मिट्टी लाने गए माँ बेटे की मिट्टी में धंस गए. मिट्टी में दबने से माँ की मौत हो गई. जबकि पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी पुत्र को अस्पताल पहुचाया गया. वही घटना से गांव में कोहराम मच गया. घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के खगनी सरेह की बतायी जा रही है. मृतक की पहचान खगनी पूर्वी टोला के शिवबालक राय की पत्नी कुलकी देवी (48) वर्ष के रूप में की गयी है. वही घायल पुत्र देवेंद्र कुमार है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बिजुलपुर पंचायत के खगनी सरेह में यह घटना हुई है. ग्रामीणों के अनुसार घर पोताई के लिए मिट्टी लाने गए माँ बेटा मिट्टी के दब गए. मिट्टी में दबने से माँ की मौत हो गई. चीख की आवाज की सुन आसपास खेत मे काम कर रहे लोग दौड़कर पहुंचे. माँ बेटे को मिट्टी से निकाला गया. जिसमें माँ की मौत हो गई थी. 

जबकि पुत्र की स्थिति गंभीर बताया जा रहा है. इस घटना की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की सूचना पर तुरकौलिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News