बालाजी टेलीफिल्म एक्ट्रेस अपनी मां के साथ घर से भागी, कहा पिता ने पीटा, दी जान से मारने की धमकी

बालाजी टेलीफिल्म एक्ट्रेस अपनी मां के साथ घर से भागी, कहा पिता ने पीटा, दी जान से मारने की धमकी

DESK: बालाजी टेलिफिल्म की एक्ट्रेस ने अपने पिता पर जबरन शादी कराने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. विरोध करने पर एक्ट्रेस को उसके पिता ने पीटा भी है. आरोप है कि उसकी हत्या करने की कोशिश की गई.इससे नाराज एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ घर छोड़ दिया है. उसने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर पिता के उत्पीड़न की कहानी साझा की है. मामले की शिकायत ट्विटर पर की गई। अब बारादरी पुलिस इसकी जांच कर रही है.

ग्रीन पार्क निवासी राम रतन शंखधर का रियल एस्टेट का बिजनेस है. उनकी बड़ी बेटी दीप्ती पीसीएस की तैयारी कर रही है. वहीं छोटी बेटी तृप्ति शंखधर बाला जी टेलीफिल्म्स की एक्टर है.पिछले एक साल से मुम्बई में रहती है.उनकी अभी तक एक ही साउथ इंडियन फिल्म रिलीज हुई है. वह होली में अपने घर आई थी और तब से लॉकडाउन के चलते बरेली में रह रही थी. वहीं अचानक देर रात उनके इंस्टाग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वह अपनी मां के साथ दिख रही हैं व अपने पिता राम रतन पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कह रही हैं कि उनके पिता ने ही मुम्बई एक्ट्रेस बनने के लिए भेजा था. एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी सिर्फ एक मूवी ही रिलीज हुई है, लेकिन इसी बीच पिता 28 वर्षीय एक युवक से शादी करने का दबाव बना रहे थे.


एक्ट्रेस का आरोप है कि पिता ने मंगलवार को साफ बोल दिया है कि शादी नहीं करने पर जान से मार डालेंगे. इसके बाद वह अपनी मां के साथ घर से भाग गईं और इंस्टाग्राम पर पिता पर आरोप लगाते हुए वीडियो अपलोड कर दी.इसके साथ ही उन्होंने पिता पर मां के साथ भी अत्याचार करने और मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं राम रतन की पत्नी ने भी मारपीट करने और घर से बाहर न जाने देने की बात कही है.पीड़िता ने मदद की मांग करते हुए यूपी पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

Find Us on Facebook

Trending News