बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां ने फरार छोटे बेटे से की अपील, सामने आ जाओ और सरेंडर कर दो, नहीं तो पुलिस तुम्‍हें मार देगी

मां ने फरार छोटे बेटे से की अपील, सामने आ जाओ और सरेंडर कर दो, नहीं तो पुलिस तुम्‍हें मार देगी

DESK: कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दूबे के एनकाउंटर के बाद पुलिस अब उसके छोटे भाई दीप प्रकाश दुबे की तलाश कर रही है. दीप प्रकाश दूबे कई दिनों से फरार चल रहा है. अब विकास दूबे की मां पहले के ही तरह अपने छोटे बेटे से सरेंडर करने की अपील कर रही है. उन्होंने कहा है कि दीप प्रकाश सामने आ जाओ और सरेंडर कर दो, नहीं तो पुलिस तुम्‍हें मार देगी. मां का कहना है कि विकास के भाई होने की वजह से तुम्हें छुपने की जरूरत नहीं है.

आपको बता दें कि लखनऊ पुलिस ने फरार दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. वह बिकरू हत्याकांड के बाद से ही फरार है. उसके खिलाफ विनीत पांडे की तहरीर पर कृष्णानगर थाने में धोखाधड़ी और रंगदारी के मामले में एफआईआर दर्ज है. बुधवार को मां सरला देवी ने एक अपील जारी करते हुए अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश से सरेंडर करने की अपील की. 

दीप प्रकाश दूबे की मां का कहना है कि दीप प्रकाश कृपया कर सामने आ जोओ और सरेंडर करो. नहीं तो पुलिस तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मार देगी. तुम्हें पुलिस की सुरक्षा मिलेगी, क्योंकि तुमने कुछ नहीं किया है. भाई विकास से रिश्ता होने की वजह से मत छिपो. आपको बता दें कि जब विकास दूबे भी फरार चल रहा था तो उसकी मां ने उससे भी सरेंडर करने को कहा था.

इस मामले के लिए पुलिस को है तलाश

दरअसल कुछ दिन पहले विकास दूबे और उसके छोटे भाई दीपक दूबे के ऊपर लखनऊ के निवासी ने धोखे से कार हड़पने का आरोप लगाया था. विनीत पांडे ने एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि दोनो भाईयों ने कार हड़प ली और रंगदारी मांग रहे थे. जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही है और अब तो उसके ऊपर भी 20000 रुपय का इनाम रखा गया है

Suggested News