मांझी आवास पर हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू, बेटे को बना सकते हैं पार्टी अध्यक्ष

मांझी आवास पर हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू, बेटे को बना सकते हैं पार्टी अध्यक्ष

    पटना।  विधानसभा चुनाव के उपरांत हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) अपने संगठन के मज़बूती को लेकर पार्टी ने 13 दिसम्बर (रविवार) को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना आवास पर राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि बैठक में पार्टी की कमान मांझी के बेटे संतोष सुमन को दिए जाने को लेकर अंतिम सहमति बन सकती है।

       पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के मार्गदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष श्री बीएल बैश्यन्त्री की देख-रेख में राष्ट्रीय परिषद की बैठक चल रही है।। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने के लिए सदस्यों को कार्यालय द्वारा सूचना पहले ही दी दी गई है । राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार के मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार ( टेकारी विधानसभा विधायक) , श्रीमती ज्योति देवी (बाराचट्टी विधानसभा विधायक), श्री प्रफुल्ल मांझी (सिकंदरा  विधानसभा विधायक) आदि हम पार्टी के नेता भाग लें रहे है। 

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर बनेगी रणनीति

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने बताया कि बैठक में विधानसभा चुनाव में पार्टी के परफार्मेंस को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही आनेवाले राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर पार्टी की रणनीति तय की जाएगी। उन्होंने बताया कि पार्टी को किस तरह से आगे ले जाना है, इस पर भी चर्चा की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News