’माछ-भात’ की जोड़ी कुढ़नी उपचुनाव में करेगी बड़ा खेल- मुकेश सहनी

’माछ-भात’ की जोड़ी कुढ़नी उपचुनाव में करेगी बड़ा खेल- मुकेश सहनी

मुजफ्फरपुर. जिले के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में ’माछ-भात’ फैक्टर को महत्वपूर्ण बताते हुए विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने दावा किया कि यह फैक्टर इस चुनाव में ’बड़ा खेल’ करेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता माछ-भात भोज का आयोजन कर रहे हैं।

सहनी ने दावा करते हुए कहा कि उनके रोड शो और जनसंपर्क अभियान में उमड रही भीड इस बात के पुख्ता प्रमाण हैं कि इस उपचुनाव में वीआईपी को लोगों का साथ मिल रहा है। उन्होंने माछ-भात का मतलब समझाते हुए कहा कि माछ मतलब मल्लाह और भात मतलब भूमिहार। मुकेश सहनी ने अपने जनसंपर्क अभियान में मल्लाहों और भूमिहारों को एक होने का नारा दे रहे हैं। वीआईपी उम्मीदवार नीलाभ कुमार के समर्थन को लेकर सर्व समाज साथ है।

मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव भले ही उपचुनाव हो, लेकिन इसका परिणाम बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव लाएगी। उन्होंने कहा कि बिहार में आजतक जाति और समाज को बांटकर चुनाव जीते गए हैं, लेकिन इस उपचुनाव में अति पिछड़े वर्ग की पार्टी समझे जाने वाले वीआईपी ने एक भूमिहार समाज से आने वाले युवा चेहरे को मैदान में उतारा है।

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में सर्वसमाज का साथ वीआईपी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सबसे गौर करने वाली बात है कि सासत दलों का महागठबंधन और भाजपा आज वीआईपी को हराने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। वीआईपी जनता के बल पर चुनावी मैदान में डटी है। 

उन्होंने वीआईपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस उपचुनाव का परिणाम सबको मालूम है, बस अब जीत और हार के अंतर को कम और अधिक करने की लड़ाई है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी ने स्वतंत्रता सेनानी के परिवार से टिकट देकर स्वतंत्रता सेनानी परिवार को सम्मान दिया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है और अब आपके ऊपर है कि किसे आप अपना जनप्रतिनिधि चुनते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News