मछली मारने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मछली मारने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

PATNA : बारिश का मौसम कहीं खुशियाँ लाता है तो कई बार खुशियों को गम में भी बदल देता है. ऐसा ही एक मामला पटना से सटे मसौढ़ी में सामने आया है. मामला है मसौढ़ी थाना क्षेत्र के दहिभत्ता गांव के दिनकर नगर मुसहरी की है. जहाँ लगातार बारिश की वजह से गाँव के पइन में पानी भर गया है. पइन में गांव के लोग मछली मारने लगे हैं. ऐसे में आज गाँव के ही टुन्नी मांझी का 30 वर्षीय पुत्र सोनू मांझी पइन में मछली मारने के लिए गया था. जैसे ही वो पइन में उतरा. उसका पैर फिसल गया और वह पइन के गहरे पानी में डूब गया. लाख कोशिशों के बाद भी वह गहरे पानी से बाहर नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों के द्वारा इस बात की सूचना मसौढ़ी पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुँच पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद सोनू की पिता काफ़ी सदमें में हैं. जवान बेटे को खोने से परिवार में मातम पसरा हुआ है. 

उधर गया जिले में भी ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिसमें दो बच्चे की नाला में डूबने से मौत हो गई. घटना   बोधगया और मोहनपुर थाना के सीमा पर स्थित सुखदेव चक और गौरबीघा की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे गौरबीघा और सुखदेव चक के बीच स्थित एक नाला में नहाने के लिए गए थे. जहां पांव दलदल में फंस जाने से दोनों बच्चे की मौत हो गई. 

इस घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे बच्चों को बाहर निकाला. एक बच्चे की पहचान बोधगया थाना क्षेत्र के गौरबीघा गांव के निवासी अमृत यादव के 12 वर्षीय पुत्र बारिश कुमार के रूप में की गई है. जबकि दूसरे बच्चे की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के सुखदेव चक निवासी रामचंद्र यादव के 14 वर्षीय पुत्र ऋषि रोशन के रूप में की गयी है. इस घटना के बाद दोनों बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News