समस्तीपुर में पागल कुत्ते का आतंक, 50 से अधिक लोगों को बनाया अपना शिकार

समस्तीपुर में पागल कुत्ते का आतंक, 50 से अधिक लोगों को बनाया अपना शिकार

SAMASTIPUR : जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के आधा दर्जन शहर और गांव में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। बताया जा रहा है कि पागल कुत्ते ने 50 से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है। जिनका अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब कुत्ते के पकड़े नहीं जाने से लोगों में दहशत व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मंगलवार की रात में रहुआ व राजवाड़ा गांव में आधा दर्जन लोगों पर एक पागल कुत्ते ने हमला बोला। इसके बाद शाम के वक्त पागल कुत्ते ने शहर के महादेव मठ , डाकबंगला चौक व शहर से सटे सहियारबुर्ज , शारदानगर, दामोदरपुर आदि गांवों के लोगों को भी अपना निशाना बना लिया । कुत्ते के हमले से लोग बुरी तरह जख्मी हो गए । इधर, घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया । पर, ग्रामीण अनुमंडल अस्पताल में एआरवी वैक्सीन उपलब्ध नहीं रहने पर हंगामा करने लगे। हालांकि अनुमंडल अस्पताल में ऑन डयूटी मौजूद चिकित्सक डॉ. मनीष कुमार व डॉ. राजेश कुमार झा ने उपलब्ध संसाधनों से घायलों का ईलाज किया। वहीं उग्र ग्रामीणों द्वारा किये जा रहे हंगामे की सूचना पर पहुंचे एसडीओ अमन कुमार सुमन व एसडीपीओ अरुण कुमार दुबे ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया ।

वहीं एसडीओ ने सिविल सर्जन से इस मामले को लेकर बातचीत की। सिविल सर्जन द्वारा बुधवार को अनुमंडल अस्पताल में एआरवी वैक्सीन उपलब्ध करा दिए जाने का आश्वासन दिया गया। 

ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. मनीष कुमार ने बताया कि अनुमंडल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तीन महिला व 35 पुरुष का ईलाज किया गया है। जबकि एक दर्जन मरीज का इलाज ओपीडी में भी किया गया है। वहीं कुछ मरीज को लेकर परिजन सदर अस्पताल भी गए हैं।

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News