मदन सहनी के समर्थन में उतरे मंत्री नीरज कुमार बबलू, कहा नेता को वोट मांगने जनता के बीच जाना पड़ता है

मदन सहनी के समर्थन में उतरे मंत्री नीरज कुमार बबलू, कहा नेता को वोट मांगने जनता के बीच जाना पड़ता है

PATNA : बिहार सरकार के वन और पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू भी अब मदन सहनी के समर्थन में उतर गए हैं. आज उन्होंने कहा की मदन सहनी की बात मीडिया में आ चुकी हैं. उन्होंने अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी हैं. इसपर तुरंत मुख्यमंत्री को संज्ञान लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा की कोई भी मंत्री विकास के काम को करता है. हमलोग भी विकास का नया काम करने के लिए प्रयासरत रहते हैं. अधिकारीयों का सपोर्ट उसमें मजबूती से मिलना चाहिए. 

उन्होंने कहा की सबसे बड़ी बात हैं की अधिकारीयों को बयानबाजी से बचना चाहिए. पोलिटिशियन को वोट मांगने जाना पड़ता है. मुख्यमंत्री काम का निर्णय लेते हैं. मंत्री भी निर्णय लेते हैं की हमारे विभाग में यह काम होना चाहिए. इन सब चीजों की जानकारी कौन देगा. मंत्री देते हैं. लेकिन अधिकारी बयानबाजी कर देते हैं और बाद में मिनिस्टर जानते हैं. यह नहीं होना चाहिए. 

जब नीरज कुमार बबलू से पूछा गया की आपके साथ भी ऐसा है तो उन्होंने कहा की हर जगह कुछ न कुछ परेशानी है. लेकिन हमलोग परेशानी से लड़कर उसे ठीक कर लेते हैं. बाकी जगह ठीक नहीं हो पाता हैं. बिहार में अफसरशाही के हावी होने पर उन्होंने कहा की थोड़ी से मिस अंडरस्टैंडिंग हैं. उसे ठीक करने की जरुरत हैं.

पटना से रंजन की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News