कमजोर दिल वाले निकले माधव आनंद,कल ही कुशवाहा ने कहा था-समुंदर की लहर देख जिनका दिल धड़क रहा वे नाव से उतर जाएं

कमजोर दिल वाले निकले माधव आनंद,कल ही कुशवाहा ने कहा था-समुंदर की लहर देख जिनका दिल धड़क रहा वे नाव से उतर जाएं

patna : रालोसपा की चुनावी नाव डगमगाता देख कुशवाहा के वफादार सिपाही माधव आनन्द ने अब रालोसपा से इस्तीफा दे दिया है. खबर आ रही है कि कुशवाहा के वफादार रहे माधव आनंद ने अब रालोसपा से नाता तोड़ दिया है.

कुशवाहा की हालत देखकर माधव आनंद दो दिन पहले ही नीतीश नाम की माला जपने लगे थे. कल यानि मंगलवार की दोपहर में अपने नेता उपेंद्र कुशवाहा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बसपा और रालोसपा गठबंधन का गुण गा रहा थे. लेकिन रात के अंधेरे में मुंह छुपाते हुए अचानक उनकी नजर राबड़ी आवास के बाहर कैमरे से लड़ गयी. कैमरा देखते ही माधव आनन्द के भीतर चल रहे बेचैनी का पोल खुल गया. 


बता दें कि सबसे पहले माधव आनद न्यूज4नेशन के कैमरे को देखकर मुंह छुपाने लगे और बाद में कहा कि तेजस्वी यादव से मेरे व्यक्तिगत संबंध है. इसलिए तेजस्वी यादव से मिलने आया हूं. मैं जब भी दिल्ली से पटना आता हूं, तो तेजस्वी यादव से मिलता हूं, ये बात उपेंद्र कुशवाहा को भी पता है. अगर आपको ये खबर दिखाना है तो दिखा दीजिए. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमने तेजस्वी यादव के साथ अंदर बात की है. साथ कॉफी भी पी है.

आपको बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा ने कल ही कहा था कि हमने अपनी नाव को समंदर में उतार दिया है,जिनका हर्ट मजबूत हो वे रहें जिनका कमजोर हो उत्तर जाएं नाव से,हमे डर नहीं है. हमारा गठबंधन सभी 243 सीटो पर चुनाव लड़ेगी,सरकार बनाने के लिए गठबंधन करेंगे. लेकिन रात होते होते माधव आनंद कमजोर दिल वाले साबित हो गए और तेजस्वी से जा मिले और सुबह होते होते पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

Find Us on Facebook

Trending News