मधेपुरा : लोकसभा चुनाव को लेकर में निरोधात्मक कार्रवाई तेज, डीएम ने इन 5 कुख्यात को किया अनुमंडल बदर

मधेपुरा : लोकसभा चुनाव को लेकर में निरोधात्मक कार्रवाई तेज, डीएम ने इन 5 कुख्यात को किया अनुमंडल बदर

MADHEPURA : लोकसभाचुनाव को लेकर जिले में निरोधात्मक कार्रवाई तेज कर दी गई है। चुनाव के दौरान कुख्यात अपराधियों की गतिविधियों पर लगाम लगाने की कवायद जिला प्रशासन की ओर से शुरु कर दिया गया है। इसी कड़ी में  जिले के लिए पांच कुख्यात अपराधियों के विरुद्ध बिहार क्राइम कंट्रोल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए अनुमंडल बदर करने का आदेश जारी किया गया है। 

एसपी की अनुशंसा पर डीएम नवदीप शुक्ला की कोर्ट ने बिहार क्राइम कंट्रोल एक्ट के तहत चौसा थाना क्षेत्र के खोपड़िया निवासी कुख्यात कंतलाल सिंह, लौआलगान के कुख्यात नन्हकू सिंह, कुख्यात मनोज सिंह उर्फ मनोज सिंह भाटिया, ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के झझड़ी का कुख्यात फुलो उर्फ शमीम और शंकरपुर के रायभीड़ का सरगना पिंटू यादव अनुमंडल बदर किये जाने का आदेश जारी किया गया है। 

ये पांचों कुख्यात मधेपुरा लोकसभा चुनाव के मतदान की सभी प्रक्रिया पूरी होने तक अपने अनुमंडल से बदर रहेंगे। वहीं जिस अनुमंडल में इन्हें बदर किया गया है वहां के थाना में हर दिन सुबह 10 बजे से 12 बजे के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करायेंगे। 

वहीं डीएम की कोर्ट ने बिहार क्राइम कंट्रोल एक्ट की धारा तीन की उपधारा तीन के तहत की गयी कार्रवाई में यह भी कहा है कि अनुमंडल बदर किये गये ये सभी कुख्यात अगर ये 23 अप्रैल को अपने मत का प्रयोग करना चाहेंगे तो उसे लिखित सूचना संबंधित थाना में देना होगा। इसके अलावा मतदान केंद्र पर पहुंचने के लिए रूट चार्ट और समय और वापसी का समय के साथ पूर्ण व्योरा भी देना होगा। थानाध्यक्ष से अनुमति प्राप्त करने के बाद ही मतदान के लिए प्रस्थान करने की अनुमति होगी।

Find Us on Facebook

Trending News