जिस्म के बाजार में साली का सौदा, शहर घुमाते-घुमाते जीजा ने पहुंचा दिया कोठे पर

जिस्म के बाजार में साली का सौदा, शहर घुमाते-घुमाते जीजा ने पहुंचा दिया कोठे पर

MADHEPURA : मधेपुरा से रिश्ते को शर्मसार कर देनेवाली खबर आयी है। वहां पर एक जीजा ने ही अपनी साली के जिस्म का सौदा कर डाला है। साली को शहर घुमाने के बहाने से बाहर ले गया और फिर पहुंचा दिया सहरसा के रेड लाइट एरिया। हालांकि साली को जैसे ही इसकी भनक लगी वो वहां से भाग निकली। इस मामले में महिला थाना में जीजा समेत चार के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है।  

सहरसा के रेड लाइट में किया सौदा

मधेपुरा के कुमारखंड प्रखंड का रहनेवाला शख्स अपनी साली को घुमाने के बहाने ट्रेन से सहरसा ले आता है। कई घंटों तक बाजार में घुमाने के बाद वह उसे लेकर रेड लाइट एरिया पहुंच जाता है। यहां एक महिला और दो पुरुषों से मिलकर उसका सौदा कर देता है। इसके बाद नाश्ता लाने की बात कहकर वो अपनी साली को वहीं छोड़कर भाग निकलता है।

जीजा समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज

रातभर लड़की रेड लाइट इलाके में ही रहती है। सुबह होते ही पूरा माजरा उसे समझ में आ जाता है और मौका मिलते ही लड़की वहां से भाग निकलती है। बाद में वो पूरी बात पुलिसवालों को बताती है। पुलिस उसे काउंसेलिंग के लिए चाइल्ड लाइन में भेज देती है। लड़की के बयान पर उसके जीजा, रेड लाइट एरिया के गांगो, सुजीत कुमार व रौशन आरा के खिलाफ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। डीएसपी मुख्यालय गणपति ठाकुर ने बताया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।


Find Us on Facebook

Trending News