तो क्या पप्पू के सामने झुक जाएंगे तेजस्वी यादव ?, मधेपुरा सीट आज की मीटिंग का होगा हॉट टॉपिक

तो क्या पप्पू के सामने झुक जाएंगे तेजस्वी यादव ?, मधेपुरा सीट आज की मीटिंग का होगा हॉट टॉपिक

पटना- लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद भी महागठबंधन में अभी तक सीटों के बंटवारे को लेकर सस्पेंस बरकरार है. महागठबंधन की आज दिल्ली में मैराथन मीटिंग है. इस मीटिंग में सीटों के बंटवारे का अंतिम फॉर्मूला बन सकता है और सीट बंटवारे का ऐलान भी किया जा सकता है.

पप्पू के सामने क्या झुक जाएंगे तेजस्वी?
लेकिन महागठबंधन में सीटों के दावेदारों की कमी भी नहीं है. मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा और कांग्रेस के करीबी पप्पू यादव भी अपनी सीट पक्की करने में लगे हैं. पप्पू यादव मधेपुरा से सांसद हैं और उन्हें यह सीट किसी हाल में चाहिए. वो पहले भी कह चुके हैं मधेपुरा सीट वो किसी हाल में छोड़ने वाले नहीं हैं. वो पिछले चुनाव में आरजेडी के टिकट पर मधेपुरा से मैदान में उतरे थे. उसके बाद पप्पू यादव ने खुद की पार्टी बना ली. तेजस्वी यादव और पप्पू यादव की अदावत किसी से छिपी भी नहीं हैं और आरजेडी मधेपुरा को अपनी परंपरागत सीट मानती है. ऐसे में क्या पप्पू की जिद के आगे तेजस्वी यादव झुकेंगे इसका फैसला आज दिल्ली में होने वाल मीटिंग में होगा.

शरद को भी मधेपुरा पसंद है
शरद यादव नीतीश कुमार से बगावत कर अब लालू यादव के साथ हैं. हालांकि शरद यादव ने अपनी पार्टी भी बनाई है लेकिन यह चर्चा है कि वो इस बार लालटेन थामकर ही चुनावी मैदान में उतरेंगे. शरद को मधेपुरा पसंद है और वो भी यहां से चुनावी अखाड़े में उतरना चाहते हैं. इसको लेकर वो लालू यादव से मुलाकात भी कर चुके हैं.ऐसे में देखना होगा कि सीट बंटवारे में शरद यादव को क्या उनकी पसंद की सीट मिल पाती है.

Find Us on Facebook

Trending News