बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- रूपेश सिंह की हत्या में दरभंगा के एक बड़े नेता, दो आईएएस और माफिया हैं शामिल

पप्पू यादव ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- रूपेश सिंह की हत्या में दरभंगा के एक बड़े नेता, दो आईएएस और माफिया हैं शामिल

दरभंगा। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव  देर रात दरभंगा पहुंच मिडियाओं से कहा है कि बिहार में नमक से सस्ता खून अब हो गई हैं वहीं इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के तार दरभंगा मधुबनी के बड़े नेता पर आरोप लगाते हुये कहा कि,  चैट से यह खुलासा हुआ हैं जो उनके ऐकाउंट में करोड़ो रुपये भेजा गया था और बिहार के कई अधिकारियों और माफिया से जुड़े हुए हैं। पीएचईडी और बिजली विभाग के ठेकों में रूपेश सिंह की संलिप्तता थी। दरभंगा में नहर का ठेका जिस कंपनी को मिला उसमें भी रूपेश सिंह शामिल थें। इन्हीं वजह से बड़े ठेकेदारों, नेताओं और अधिकारियों के इशारे पर रूपेश सिंह की हत्या करवाई गयी। इसकी पूरी जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए।

 वहीं उन्होंने आगे कहा कि  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि अगर बिहार से अपराध को ख़त्म करना है तो शराब, जमीन और बालू से धन कमाने वालों की संपत्ति की जांच प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा हो। इन धंधों से जुड़े सभी तस्करों और माफिया को जेल भेजा जाए। बिहार में वर्तमान में जितनी बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं उन सभी के पीछे इन्हीं लोगों का हाथ है। अपराधियों को नेताओं और सरकारी पदाधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है।

  वहीं आगे पप्पू यादव ने कहा कि शराबबंदी से पहले बिहार सरकार को 4 हज़ार करोड़ की आय शराब से होती थी। अब इससे दोगुना नेताओं और अधिकारियों को मिल रहा है। सरकारी तंत्र के जुड़े लोग ही सरकार की नाक के नीचे से शराब तस्करों की मदद रहे हैं।

Suggested News