मधुबनी के रण से बाहर हुए अली अशरफ फातमी, नामांकन वापस लेने का फैसला लिया

मधुबनी के रण से बाहर हुए अली अशरफ फातमी, नामांकन वापस लेने का फैसला लिया

N4N DESK: पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने मधुबनी के चुनावी रण से बाहर निकलने की घोषणा कर दी है. वे आज शाम इसका आधिकारिक एलान करेंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री फातमी राजद से बगावत कर मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर नामांकन दाखिल किया था. इसके बाद पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए राजद से निकाल भी दिया था.

पार्टी से निकाले जाने की खबर के बाद अली अशरफ फातमी ने तेजस्वी यादव पर जमकर भड़ास निकाली थी. फातमी ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी जितनी उम्र है उससे अधिक समय वे राजनीति कर रहे हैं. फातमी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा था कि राजद में उन जैसे नेताओं की कोई पूछ नहीं. 

दरअसल वे दरभंगा से कई बार सांसद रह चुके हैं. वे इस बार भी दरभंगा से चुनाव लड़ने के इच्छूक थे. लेकिन पार्टी ने टिकट नहीं दिया. इसके बाद उन्होंने मधुबनी पर फोकस किया. लेकिन वहां से भी उन्हें सफलता नहीं मिली और सीट वीआईपी के खाते में चली गई.

इसके बाद उन्होंने पार्टी से बगावत कर बसपा के टिकट पर मधुबनी सीट से नामंकन दाखिल कर दिया और चुनाव प्रचार में जुट गए.

इसी बीच आज खबर आ रही है कि उन्होंने मैदान छोड़ने का फैसला ले लिया है. जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार अल्पसंख्यक नेताओं के दबाव की वजह से उन्होंने पीछे हटने का फैसला लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News