मधुबनी की प्रभारी मंत्री लेसी सिंह ने जदयू नेताओं के साथ की बैठक, कोरोना संकट में सरकार के प्रबन्धन और पहल की ली जानकारी

मधुबनी की प्रभारी मंत्री लेसी सिंह ने जदयू नेताओं के साथ की बैठक, कोरोना संकट में सरकार के प्रबन्धन और पहल की ली जानकारी

MADHUBANI : आज जदयू के जिला एवं प्रखंड स्तरीय नेताओं तथा पदाधिकारियों के साथ बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री सह मधुबनी के जिला प्रभारी मंत्री लेसी सिंह ने वर्चुअल बैठक के माध्यम से कोरोना संकट पर बिहार के नीतीश सरकार के प्रवंधन और पहल की जानकारी प्राप्त की। इस बैठक में पार्टी के विभिन्न प्रखंड अध्यक्षो,जिला संगठन के पदाधिकारियों तथा प्रदेश संगठन के नेताओं ने विस्तार से प्रभारी मंत्री को जानकारी दी। कोरोना वायरस की जांच, टीकाकरण विभिन्न कोविड सेंटर तथा अस्पतालों में बेड, आक्सीजन सहित सभी व्यवस्थाओं की जानकारी लेने के बाद यथाशीघ्र निदान का आश्वासन दिया। 

जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र कामत ने इस वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्री को बताया कि जांच के दायरे को हर पंचायत स्तर पर बढाने की जरूरत है जबकि टीकाकरण मे तेजी लाने की आवश्यकता है। जिलाध्यक्ष ने ग्रामीण क्षेत्रों में जन वितरण प्रणाली के व्यवस्था को पारदर्शी रूप से सरकारी योजनाओं को हर लाभूक तक पहुंचाने की आवश्यकता है। विभिन्न प्रखंड अध्यक्ष, जिला स्तरीय नेताओं एवं प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों ने मंत्री को बताया कि बाढ की संभावित खतरे को देखते हुए सभी तटबंधों को मजबूत बनाने की आवश्यकता है तथा जांच एवं टीकाकरण मे तेजी लाने की आवश्यकता है। 

युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा ने प्रभारी मंत्री को जानकारी दी कि सदर अस्पताल में सामान्य बीमारियों के रोगियों के लिए वर्तमान समय में कोई सहूलियत नहीं है। सदर अस्पताल में इमरजेंसी मरीज के कोरोना जाँच के लिए रात्रि में कोरोना जाँच किट उपलब्ध नहीं होने की बात कही जाती है। रेलवे स्टेशन पर जाँच कराने के लिए जाने को कहा जाता है, इसको संज्ञान में लेने की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्होंने निजी अस्पतालों में आयुष्मान भारत कार्डधारियों को भर्ती नहीं लिये जाने की शिकायत भी की !

प्रभारी मंत्री लेसी सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से जानकारी लेने के बाद बैठक में भाग लेनेवाले नेताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि वे इस मुद्दों को जिला के प्रशासनिक पदाधिकारियों समाधान के लिए  निर्देशित करेगे। म॔त्री ने बताया कि वे सभी मुद्दों से मुख्यमंत्री को अवगत करायेगे।



Find Us on Facebook

Trending News