मधुबनी में शराब कारोबारियों के ठिकाने पर छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, रहिका थाना के चार पुलिस कर्मी जख्मी

मधुबनी में शराब कारोबारियों के ठिकाने पर छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, रहिका थाना के चार पुलिस कर्मी जख्मी

डेस्क... बिहार के मधुबनी शराब कारोबारियों के ठिकाने पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा पथराव करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। मामला रहिका थाना इलाके का है। पुलिस टीम पर अचानक हुए हमले में रहिका थाना के प्रभारी एसएचओ अरविंद कुमार और एसआई उपेंद्र प्रसाद समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है।

प्रभारी एसएचओ अरविंद कुमार को अधिक चोटें आई हैं। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक प्रभारी एसएचओ अरविंद कुमार के बांये हाथ की हड्डी टूट गई है। मधुबनी सदर की एसडीपीओ कामिनी बाला के मुताबिक रहिका थाना की पुलिस को शराब कारोबारियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर रहिका थाने की पुलिस सतलखा गांव के पास शराब कारोबारियों के ठिकाने पर छापेमारी करने गई थी।


मौके से 50 बोतल नेपाली देसी शराब जब्त होने के बाद पुलिस की टीम आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुटी थी, इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक हमलावरों में महिलाएं भी शामिल थीं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं कुल 100 लोगों पर केस दर्ज हुआ है, जिसमें 50 नामजद आरोपी हैं,जबकि 50 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News