मधुबनी : नीतीश की सभा में आलू-प्याज फेंकने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीएम ने दिए थे छोड़ने के निर्देश

मधुबनी : नीतीश की सभा में आलू-प्याज फेंकने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीएम ने दिए थे छोड़ने के निर्देश

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मधुबनी में सीएम नीतीश कुमारा के ऊपर प्याजा फेंकने का मामला सामने आया था। प्याज फेंकने वाले के ऊपर नीतीश कुमार ने बड़े ही जोर-जोर से चिल्ला कर कहा और फेंको खूब फेंको, जब जंगलराज आएगा तब तुमको पता चलेगा। हालाकि इस घटना के बाद मौके पर ही आरोपित को नीतीश कुमार ने छोड़ने के आदेश दे दिए थे, लेकिन हरलाखी में घटी इस घटना के बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर हरलाखी पुलिस ने मामला की जांच कर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी। 

मधुबनी जिले की हरलाखी पुलिस ने चुनावी सभा के दौरान घटना घटी थी। गिरफ्तार आरोपित की पहचान गंगौर थानाक्षेत्र के राजनंदन यादव (54) के रूप में की गई है।


गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान तीन नवंबर को सूबे के मुख्यमंत्री हरलाखी विधानसभा के गंगौर गांव में सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान आरोपित ने सीएम के मंच की ओर आलू-प्याज फेंकना शुरू किया। सीएम के विशेष सुरक्षा बल में लगे जवानों ने आलू- प्याज को सीएम तक पहुंचने नहीं दिया और फेंकने वाले आरोपित को हिरासत में ले लिया। परंतु सीएम ने मंच से ही आरोपी को छोड़ देने का निर्देश दिया। लेकिन सीएम के कार्यक्रम के बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर हरलाखी पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली थी। 

एसआई विनय शर्मा ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इस बावत थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News