बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आखिर क्यों पाकिस्तान के चुनाव प्रचार में दिखें माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन

आखिर क्यों पाकिस्तान के चुनाव प्रचार में दिखें माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन

पाकिस्तान में इनदिनों इलेक्शन की धूम मची हुई है और धूम भी ऐसी की खबर भारत तक पहुंच जाती है. कभी रिपोर्टर बाथटब में बैठ रिपोर्टिंग करता है तो कभी नेता कचड़ा में बैठकर प्रचार करता है. अनोखे तरीके अपनाए जा रहे है पाकिस्तान में चुनाव को लेकर। पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने जा रहे हैं. और पार्टी वोट के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

MADHURI-AND-AMITABH-POSTER-IN-PAKISTAN2.jpg

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के एक कैंडिडेट ने दिलचस्प काम किया है. उन्होंने माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन की जवानी के दिनों की फोटो को बतौर पोस्टर लगा दिया है और वोट की अपील कर रहा है. 

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है. पोस्टर पर पार्टी का इलेक्शन सिंबल और पीटीआई भी लिखा हुआ है. इसमें एक बच्चे की तस्वीर भी शामिल की गई है.  पार्टी का चुनाव सिंबल बैट है और उसपर PTI लिखा है.

MADHURI-AND-AMITABH-POSTER-IN-PAKISTAN3.jpg

यह पोस्टर मुल्तान में देखा गया है. यह पोस्टर कुछ ही घंटों में वायरल हो गया है. कई लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर टैग करते हुए भी इस तस्वीर को शेयर किया है. यूजर यासिर लतीफ ने लिखा कि सीनियर बच्चन, अप्रत्यक्ष तौर से आप माधुरी दीक्षित के साथ पीटीआई के टिकट पर पाकिस्तान में चुनाव लड़ रहे हैं. 

पाकिस्तान के पत्रकार मलीहा सिद्दिकी के अनुसार, सरदार अब्बास डोगर नाम के कैंडिडेट ने ये पोस्टर लगाया है. आपको बता दें कि तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान चुनाव में जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं. 

Suggested News