मध्यप्रदेश के सीधी में बड़ा सड़क हादसा, 45 से ज्यादा लोगों की मौत की आशंका

मध्यप्रदेश के सीधी में बड़ा सड़क हादसा, 45 से ज्यादा लोगों की मौत की आशंका

डेस्क... खबर मध्यप्रदेश के सीधी से आ रही है जहां आज सुबह एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस बाणसागर नहर में गिर गई. अब तक 25 के शव नहर से निकाले गए हैं. 7 यात्रियों को बचाया गया है जबकि ड्राइवर तैरकर बच निकला आप को बता दें ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है बस में 54 यात्री सवार थे. अधिकारियों ने आशंका जाहिर की है कि मृतकों की संख्या 45 से ज्यादा हो सकती है.

सुबह 11.45 बजे क्रेन की मदद से बस को बाहर निकाल लिया गया. पुलिस ने बताया 15 शव निकाले जा चुके हैं. शेष सभी यात्रियों की मौत की आशंका है. हादसा रामपुर के नैकिन इलाके में सुबह करीब साढ़े सात बजे हुआ है. बस सीधी से सतना जा रही थी. पुलिस के मुताबिक, बस की क्षमता 32 सवारियों की थी, लेकिन इसमें 54 यात्री भर लिए गए थे.

सीधी मार्ग पर छुहिया घाटी से होकर बस को सतना जाना था, लेकिन यहां जाम की वजह से ड्राइवर ने रूट बदल दिया. वह नहर के किनारे से बस ले जा रहा था. यह रास्ता काफी संकरा था और इसी दौरान ड्राइवर ने संतुलन खो दिया. झांसी से रांची के जाने वाला हाईवे सतना, रीवा, सीधी और सिंगरौली होते हुए जाता है. यहां जगह-जगह सड़क खराब और अधूरी है. इस वजह से यहां आए दिन जाम की स्थिति रहती है. अभी खबर आई है SDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News