बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका मदरसा विस्फोट पर सेकुलरिज्म के सर्टिफिकेट बांटने वालों की बोलती क्यों बंद है ? : अरविन्द सिंह

बांका मदरसा विस्फोट पर सेकुलरिज्म के सर्टिफिकेट बांटने वालों की बोलती क्यों बंद है ? : अरविन्द सिंह

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने सेकुलरिज्म के सर्टिफिकेट बांटने वालों से पूछा है कि बांका मदरसा विस्फोट पर सारे के सारे सेकुलरिज्म के सर्टिफिकेट बांटने वालों और सेकुलरिज्म तथा नैतिकता के पाठ पढ़ाने वाले बुद्धिजीवी सेक्युलरों की बोलती क्यों बंद है. उन्होंने कहा की वहां पर इमाम की मौत हुई है. मदरसा गिरा है. विस्फोट हुआ है. इस पर उनकी बोलती क्यों बंद है. क्यों उनकी राजनीतिक कुर्सी पकड़ सियासत उनको बोलने की इजाजत नहीं दे रही है..?

उन्होंने कहा कीअरे भाई कुछ तो शर्म करो कुछ तो मानवता के लिए बोलो...? सिंह ने कहा की जहां लव जिहाद का मामला हो. वहां पर आपका अच्छा अनुभव है. जबरन निकाह करा देना किसी दलित बच्ची का उस पर तो आप बोलते हैं कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है, जिसका आपको अनुभव बहुत अच्छा है. लेकिन आप मदरसों में विस्फोट पर भी कुछ बोलें. वहां कहां से इतने विस्फोटक पदार्थ पहुंचे, कौन इसको रखा. यह सब पुलिस जांच कर रही है. इसमें कोई दोषी बचेंगे नहीं, इस पर आपकी बोलती नहीं बन रही है. ऐसी दोगली राजनीति कब तक आप करेंगे...? कब तक आपलोग कुर्सी पकड़ और सत्ता लोलुपता की राजनीति करेंगे।

अरविन्द सिंह ने कहा कि सत्ता लोलुपता की सोच से ऊपर उठकर के राज्य के विकास और राज की भलाई के लिए कब आपलोग काम करेंगे. सिर्फ नकारात्मक राजनीति जो आपलोग करते हैं, जात पात धर्म, दंगे की राजनीति करते हैं और कहीं ना कहीं विशेष कमजोर वर्गों को आप टारगेट करके उनकी मनोबल गिराते हैं. अपराधी की कोई जात नहीं होती. कोई धर्म नहीं होता, कोई अपराधी हिंदू मुसलमान सिख ईसाई नहीं होता है. अपराधी अपराधी होता है, आप नकारात्मक राजनीति करिए. लेकिन अपराधी को अपराधी रहने दीजिए, कोई जाति और धर्म हिंदू और मुसलमान नहीं बनाईए. आपसे बिहार की जनता यह उम्मीद नहीं करती है. 




Suggested News