मगध प्रमंडल के आयुक्त के आवास की बदौलत बची युवक की जान, पढ़िए पूरी खबर

मगध प्रमंडल के आयुक्त के आवास की बदौलत बची युवक की जान, पढ़िए पूरी खबर

GAYA : गया के ग़ांधी मैदान के समीप खलिश पार्क के पास 3 की संख्या में अपराधियों ने गेवाल बिगहा के रहने वाले सुरेंद्र यादव पर गोली चला दी. हालाँकि गोली सुरेंद्र के नजदीक से होकर निकल गयी. जबकि युवक सुरेंद्र पास में स्थित मगध प्रमंडल के आयुक्त के आवास में घुस गया. इस तरह युवक की जान बच गयी. आयुक्त के आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने रामपुर थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस आई और युवक को लेकर थाने पहुंची. जहाँ युवक ने गेवाल बिगहा के ही रहने वाले बिट्टू, छोटू सहित एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ हत्या करने की साजिश के मामले में मामला दर्ज कराया है. 

इसे भी पढ़े : पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जहानाबादवासियों से की अपील, सांप्रदायिक ताकतों के बहकावे में न आयें

क्या है पूरा मामला 

दरअसल मामला यह है कि बीते 8 मई को गेवाल बीघा बथान पर सनी नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में  सुरेंद्र यादव के भाई अनिल यादव पर हत्या का मामला दर्ज हुआ था. वह फिलहाल जेल में बंद है. सुरेन्द्र की हत्या की साजिश मारे गए सनी के भाई ने रचा था. उसका कहना था कि अपने भाई का बदला उसके भाई की जान लेकर पूरा करेंगे. सुरेंद्र यादव ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ बाजार से गेवाल बीघा के पास ऑटो से उतरा था. 

इसे भी पढ़े : पटनासिटी में युवक ने चाकू मारकर युवक को किया घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

इसी बीच पूर्व से ही घात लगाए बुट्टा यादव ,छोटू यादव सहित अन्य ने गोली चलाना शुरु कर दिया. मेरी पत्नी तो ऑटो से आगे भाग गई और हम पास में रहे आयुक्त आवास में घुस गए. जहां सुरक्षाकर्मियों ने हमारी जान बचाई. उसने बताया कि पूर्व में मेरे भाई के द्वारा उसके भाई की हत्या का आरोपी बनाया गया था, जो जेल में बंद है. वही अपने भाई की हत्या का बदला हमें मारकर पूरा करना चाहता है. फिलहाल मामला दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News