बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मगध इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर सुधीर कुमार ने दिवाली पर लोगों को दी बधाई, रंगोलियों के जरिये कोरोना योद्धा और देश के जांबाज सिपाही को सलामी

मगध इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर सुधीर कुमार ने दिवाली पर लोगों को दी बधाई, रंगोलियों के जरिये कोरोना योद्धा और देश के जांबाज सिपाही को सलामी

Desk. मगध इंटरनेशनल स्कूल (टिकारी) की ओर से इस दिवाली के पावन अवसर पर लोगों को हार्दिक बधाइयां दी गयी हैं. स्कूल के डायरेक्टर सुधीर कुमार ने कहा कि कोरोना योद्धाओं, जिन्होंने अपनी जान दांव पर लगाकर मानवता की सेवा की और देश के जांबाज सिपाही, जो देशी की सीम की रक्षा करते हैं, उन सभी को मगध इंटरनेशनल स्कूल परिवार नमन करता है.

सुधीर कुमार ने कहा कि मगध इंटरनेशनल स्कूल (टिकारी) के बच्चों ने आज विद्यालय द्वारा आयोजित रंगोली प्रतियोगिता में देश के स्वास्थ्यकर्मियों के योगदान एवं भारतीय सेना के अद्भुत शौर्य को अपनी मनमोहक रंगोलियों के माध्यम से सलाम पेश किया है. साथ ही बच्चों ने भ्रूण हत्या से लेकर कोरोना महामारी, पर्यावरण संरक्षण से लेकर तकनीकी विकास जैसे कई मुद्दों पर अपनी रचनात्मक और जिम्मेदारी से पूर्ण कला का प्रदर्शन किया है.

उन्होंने कहा कि इस बार दीपावली का त्योहार पिछले दो वर्षों की अपेक्षा अधिक खास होने वाला है. कोरोना के कहर से लगभग निकल चुके भारतीयों के लिए यह त्योहार एक न‌ए जीवन की शुरुआत करने वाला होगा. उन्होंने कहा कि इस दिवाली के अवसर पर पूरा विद्यालय परिवार कोरना योद्धा और देश के जांबाज सिपाहियों को तहे दिल से सलाम करता है.


Suggested News