रंगोली प्रतियोगिता में शामिल हुए मगध इंटरनेशनल स्कूल, टिकारी के बच्चे, कोरोना योद्धाओं को दी सलामी

रंगोली प्रतियोगिता में शामिल हुए मगध इंटरनेशनल स्कूल, टिकारी के बच्चे, कोरोना योद्धाओं को दी सलामी

GAYA : इस बार दीपावली का त्योहार पिछले दो वर्षों की अपेक्षा अधिक खास होने वाला है। कोरोना के कहर से लगभग निकल चुके भारतीयों के लिए यह त्योहार एक न‌ए जीवन की शुरुआत करने वाला होगा। दिवाली के मौके पर 'मगध इंटरनेशनल स्कूल,टिकारी' ने उनलोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है। जिन्होंने कोरोना काल में इंसान और इंसानियत को जिंदा रखने के लिए स्वयं के जीवन को दांव पर लगा दिया था। इसमें चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी एवं सफाईकर्मी शामिल हैं। विद्यालय-परिवार ने भारतीय सेना के जांबाज़ों एवं सुरक्षा प्रहरियों के प्रति भी आभार व्यक्त किया है, जो विषम परिस्थितियों में भी हिन्दुस्तान के सुनहरे इतिहास का सृजन करते हैं।

'मगध इंटरनेशनल स्कूल, टिकारी' के बच्चों ने आज विद्यालय द्वारा आयोजित रंगोली प्रतियोगिता में देश के स्वास्थ्यकर्मियों के योगदान एवं भारतीय सेना अद्भुत शौर्य को अपनी मनमोहक रंगोलियों के माध्यम से सलाम किया है। 

साथ ही बच्चों ने भ्रूण हत्या से लेकर कोरोना महामारी, पर्यावरण संरक्षण से लेकर तकनीकी विकास जैसे कई मुद्दों पर अपनी रचनात्मक और जिम्मेदारी से पूर्ण कला का प्रदर्शन किया। इस दिवाली समूचा विद्यालय परिवार देश के नायकों को तहे दिल से सलामी दी है।

Find Us on Facebook

Trending News