पटना में लॉक डाउन का पालन कराने गए मजिस्ट्रेट से भिड़े दुकानदार, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में लॉक डाउन का पालन कराने गए मजिस्ट्रेट से भिड़े दुकानदार, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार में जैसे जैसे कोरोना की रफ़्तार में कमी आ रही है. लॉक डाउन का पालन कराना अधिकारीयों के लिए मुश्किल साबित हो रहा है. लॉक डाउन 4 के मद्देनजर 2 बजे दिन तक ही दुकानों को खोलने का आदेश जारी किया गया है. वहीँ कई दुकानों को अल्टरनेट खोलने को कहा गया है. इस बीच जक्कनपुर थाना अंतर्गत मीठापुर सब्जी मंडी में लॉकडाउन नियमों का पालन करवाने पहुंचे मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार को स्थानीय दुकानदारों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा. 

बताया जा रहा है कि आक्रोशित दुकानदारों ने मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार के साथ हाथापाई की है. जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गया. इस दौरान किसी ने जक्कनपुर थाना को इस घटना की जानकारी दे दी. जिसके बाद आनन फानन में पुलिस के पहुँचने के बाद मामला शांत कराया गया. वही जानकारी के अनुसार हाथापाई में शामिल रामप्रवेश नामक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है. 

बताते चलें की लॉक डाउन का पालन कराने की जिम्मेवारी पुलिस और प्रशासन को दी गयी है. दो बजे के बाद दुकानों को बंद कराया जाता है. इसके बावजूद कई दूकानदार अपनी मनमानी करते हैं. जिनसे अधिकारीयों को सख्ती बरतनी पड़ती है. इसी कड़ी आज दुकानदार मजिस्ट्रेट से भिड़ गए. हालाँकि मामले को शांत करा लिया गया है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News