बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर शिव सेना ने कंगन घाट पर की महाआरती

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर शिव सेना ने कंगन घाट पर की महाआरती

PATNA : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर शिव सेना द्वारा शनिवार को पूरे देश में महाआरती का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में शिव सेना बिहार प्रदेश ने पटना के कंगन घाट पर महाआरती का आयोजन किया। इस महाआरती में बड़ी संख्या शिवा सेना के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। महाआरती के दौरान हर हिंदू की एही पुकार, पहले मंदिर फिर सरकार का जमकर नारे लगे। 

इस मौके पर शिव सेना के राज्य प्रमुख कौशलेन्द्र शर्मा ने शिव सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 25 सालों से राम मंदिर निर्माण के लिए करोड़ो हिंदू संघर्ष कर रहे है। मंदिर ऩिर्माण के लिए अबतक बड़ी संख्या में हिंदुओं ने बलिदान भी दिया, लेकिन अबतक राम मंदिर का निर्माण नहीं हो पाया है। 

श्री शर्मा केन्द्र की वर्तमान भाजपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि मंदिर निर्माण के नाम पर भाजपा सत्ता पर काबिज है फिर भी राम मंदिर के निर्माण शुरु नहीं हुआ है। कौशलेंद्र ने कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा के नियत पर अब शंका हो रही है। आज शिवसेना द्वारा पूरे देशभर में महाआरती का आयोजन किया गया है और इसका मुख्य उद्धेश्य कुंभकर्णी नींद में सोए भाजपा की सरकार को जगाना है। शिवसेना की मांग है कि केन्द्र की मोदी सरकार संसद में अध्यादेश लाकर राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें। शिव सेना इसमें उनका पूरा साथ देगी।  

Suggested News