मधुबनी लोकसभा सीट पर महागठबंधन में महाभारत,कांग्रेस के शकील अहमद के बाद राजद नेता फातमी भी 18 को करेंगे नामांकन

मधुबनी लोकसभा सीट पर महागठबंधन में महाभारत,कांग्रेस के शकील अहमद के बाद राजद नेता फातमी भी 18 को करेंगे नामांकन

PATNA : बिहार के मधुबनी लोकसभा सीट को लेकर महागठबंधन में महाभारत जारी है ।सीट शेयरिंग में भले ही मधुबनी सीट वीआईपी के खाते में गई हो लेकिन वहां से  कांग्रेस और आरजेडी के 2 बड़े दिग्गज चुनावी मैदान में ताल ठोकने का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद ने सोमवार को ही पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा भी कर दिया है।आज वे मधुबनी लोकसभा से निर्दलीय रूप में नामांकन पर्चा भी दाखिल करेंगे।

वहीं आरजेडी के बड़े कद्दावर नेता  पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी 18 अप्रैल को मधुबनी सीट से नामांकन दाखिल करेंगे ।फ़ातिमी  ने स्पष्ट कर दिया है कि हर हाल में वे18 तारीख को नामांकन दाखिल करेंगे। राजद के वरिष्ठ नेता   ने 18 तारीख को मधुबनी सीट से नामांकन के बाद एक बड़ी जनसभा करेंगे।फातमी ने एलान किया है नामांकन के बाद वे मधुबनी टाउन क्लब में जनसभा करेंगे।जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे। इसको लेकर उन्होंने मधुबनी नगर परिषद क्षेत्र के एक मैदान में सभा के लिए परमिशन भी ले लिया है।

यहां बता दें कि महागठबंधन के भीतर मधुबनी सीट मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी को मिली है। जहां से मुकेश सहनी ने बद्री कुमार पूर्वे को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसी बीच कांग्रेस और राजद के दो वरिष्ठ नेता भी मधुबनी के रण में उतर गए हैं।

ऐसे में अब महागठबंधन प्रत्याशी के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News