पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह ने थामा बीजेपी का दामन, भूपेंद्र यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह ने थामा बीजेपी का दामन, भूपेंद्र यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

PATNA :  बिहार के पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। महाचंद्र सिंह के साथ कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता विनोद शर्मा भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

इस अवसर पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय भी उपस्थित थे। भूपेन्द्र यादव ने कहा कि महाचंद्र प्रसाद सिंह के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी को काफी फायदा होगा। बीजेपी को इससे मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर मंगल पांडेय ने कहा कि महाचंद्र बाबू के ज्वाइनिंग से पूरे बिहार में एक मैसेज जाएगा। लोकसभा चुनाव में इसका फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि विनोद शर्मा डूबती जहाज को छोड़कर आज बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं।

महाचन्द्र सिंह ने कहा कि आज रामनवमी के दिन बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। मैंने बीजेपी दफ्तर के गेट पर पार्टी को नमन किया। उन्होंने कहा कि मांझी को विश्व का दलित नेता बनाया लेकिन उन्होंन अंतिम समय में धोखा दे दिया। उन्होंने कहा किअगर महाचंद्र सिंह को भी 5 करोड़ रु होता तो वे भी चुनाव लड़ते होते। 

बता दें कि महाचंद्र प्रसाद सिंह लंबे समय तक विधान परिषद सदस्य रहे हैं। नीतीश सरकार में वे पीएचइडी मंत्री थे लेकिन बाद में वे जीतनराम मांझी के साथ चले गए थे। लोकसभा चुनाव में जीतनराम मांझी की पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ना चाह रहे थे लेकिन टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने हम पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। 

Find Us on Facebook

Trending News