पहले चरण के मतदान के बाद महागठबंधन के नेताओं का दावा, कहा 71 में से 55 सीटों पर जीत का हमें पूर्ण भरोसा

पहले चरण के मतदान के बाद महागठबंधन के नेताओं का दावा, कहा 71 में से 55 सीटों पर जीत का हमें पूर्ण भरोसा

 पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण का मतदान शांतिपूर्ण समाप्त हो गया है। प्रथम चरण में 71 सीटों पर बुधवार को हुए मतदान के बाद महागठबंधन ने बड़ा दावा कर दिया है। महागठबंधन के नेताओं ने दावा किया कि प्रथम चरण में 71 में 55 सीटों पर महागठबंधन की जीत हो रही है।

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि जो फीडबैक महागठबंधन के नेताओं को मिला है, उस पर यकीन करें तो एनडीए को कम सीटों पर ही संतोष करना पड़ेगा। वहीं, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के पक्ष में जो हवा चल रही है, वह अगले दोनों चरणों तक यूं ही जारी रहेगा और नीतीश कुमार की सरकार का जाना तय है। एनडीए नेताओं द्वारा तेजस्वी यादव को अनुभवहीन बताए जाने पर पवन खेड़ा ने कहा कि एनडीए नेताओं को यह समझना होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम बनने से पहले केवल गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

मालूम हो कि बिहार में पहले फेज की वोटिंग बुधवार को संपन्न हुई। पहले चरण के तहत प्रदेश के 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर शाम छह बजे तक 53.54 प्रतिशत मतदान हुआ। बिहार में अगले दो चरण के चुनाव 3 और 7 नवंबर को होने हैं, जबकि वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी।


Find Us on Facebook

Trending News