महागठबंधन की एकता दिखाने के लिए जबर्दस्त एक्टिंग, प्रेस काफ्रेंस के दौरान ये तीन नेता करते रहे गुफ्तगू

महागठबंधन की एकता दिखाने के लिए जबर्दस्त एक्टिंग, प्रेस काफ्रेंस के दौरान ये तीन नेता करते रहे गुफ्तगू

पटना- महागठबंधन नेताओं ने सोमवार को मीडिया के समक्ष एकता दिखाने की भरपुर कोशिश की. गठबंधन के सभी बड़े नेता मीडिया के समक्ष यह जताने की कोशिश में जुटे थे कि कहीं कोई विवाद नहीं है. इसको साबित करने के लिए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान तेजस्वी-कुशवाहा और मांझी ने जबर्दस्त रूप से एक्टिंग की. 

पीसी के दौरान ही गुफ्तगू करते रहे नेता

महागठबंधन नेताओं की पीसी के दौरान अचानक तीन नेता किसी खास एजेंडे पर गुफ्तगू करने लगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा प्रेस को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान अचानक आरएलएसपी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा तेजस्वी यादव की तरफ मुड़े और किसी खास मुद्दे पर बात करने लगे. दोनों नेताओं के हाव-भाव से लग रहा था कि किसी महत्वपूर्ण इश्यू पर मंथन हो रहा है. बीच-बीच में कुशवाहा और तेजस्वी बगल में बैठे पूर्व सीएम मांझी की तरफ इशारा कर रहे थे. जब कुशवाहा और तेजस्वी की मंत्रणा खत्म हो गयी इसके बाद तेजस्वी ने जीतनराम मांझी से भी धीमी आवाज में बातचीत शुरू की. दो नेताओं के बीच जारी बातचीत में उपेन्द्र कुशवाहा भी शामिल हुए. इस तरह से करीब 2 मिनट तक तीनों नेता किसी मुद्दे पर बातचीत करते रहे. इस दौरान कुशवाहा के बगल मे बैठे मदनमोहन झा प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया को संबोधित कर रहे थे.

हालांकि तीनों नेताओं में क्या बातचीत हुई यह तो किसी ने सार्वजनिक नहीं किया. लेकिन जानकार बताते हैं कि यह सब आमलोगों के बीच यह बताने की कोशिश भर थी कि हम सब में कोई मतभेद नहीं है. महागठबंधन के सभी नेता एक हैं और एक साथ मिलकर चुनाव प्रचार में जुटे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News