महागठबंधन में ऑल इज नॉट वेल, अनंत सिंह की दावेदारी समेत दरभंगा और मोतिहारी पर रार जारी

महागठबंधन में ऑल इज नॉट वेल, अनंत सिंह की दावेदारी समेत दरभंगा और मोतिहारी पर रार जारी

न्यूज4नेशन डेस्क-  महागठबंधन में सीटों के बंटवारे के बाद भी मामला सुलझा नहीं हैं. कुछ सीट को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच रस्साकशी जारी है. 

दरभंगा, मधुबनी, मुंगेर और पटना साहिब सीटों पर मामला अभी भी फंसा हुआ है। खासकर सुपौल में रंजीता रंजन तथा दरभंगा में कीर्ति आजाद को लेकर राजद और कांग्रेस आमने-सामने दिख रहे हैं.

मुंगेर में अनंत के दावेदारी पर फंसा पेंच

मुंगेर से अनंत सिंह को चुनावी मैदान में उतारने को लेकर बात नहीं बन पा रही है.कांग्रेस और राजद में अनंत सिंह को लेकर बात नहीं बन पा रही है. तेजस्वी यादव ने पहले ही अनंत सिंह की दावेदारी को पहले ही खारिज कर दिया है लेकिन कांग्रेस का एक धड़ा अनंत सिंह के पक्ष में मजबूती से खड़ा है. ऐसे में मुंगेर से कांग्रेस और राजद बीच का रास्ता निकालने में लगी है. मुंगेर से अनंत सिंह की पत्नी को चुनावी मैदान में उतारने की बात चल रही है.

दरभंगा सीट पर कीर्ति आजाद को ले फंसा पेंच

बीजेपी से कांग्रेस में आए सांसद कीर्ति आजाद के लिए कांग्रेस दरभंगा सीट चाहती है। किंतु राजद भी यह सीट अपने वरिष्‍ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के लिए चाहता है. राजद के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने सोमवार को दावा कर दिया कि दरभंगा की सीट पर राजद का अधिकार है.वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने यह कह दिया है कि दरभंगा कांग्रेस की परंपरागत सीट और इस सीट को कांग्रेस किसी हाल में नहीं छोड़ेगी.

मोतिहारी पर भी जारी किचकिच
 मोतिहारी से रालोसपा ने महीने भर पहले माधव आनंद को अपना उम्मीदवार तय कर दिया है, लेकिन अब राजद की ओर से विनोद श्रीवास्तव के लिए दबाव बनाया जा रहा है. राजेंद्र राम समेत जिले के राजद के चारों विधायकों ने समर्थकों के साथ पटना आकर राबड़ी देवी के सरकारी आवास के सामने नारेबाजी की. उन्‍होंने मोतिहारी पर राजद का दावा जताया। जाहिर है, अभी यहां भी पेच है.

Find Us on Facebook

Trending News