महागठबंधन की मीटिंग से पहले उड़ गया तेज हल्ला, सीट शेयरिंग का फॉर्मूला हो गया लॉक ! ऐसे बांटी गई हैं सीटें...

महागठबंधन की मीटिंग से पहले उड़ गया तेज हल्ला, सीट शेयरिंग का फॉर्मूला हो गया लॉक ! ऐसे बांटी गई हैं सीटें...

न्यूज4नेशन डेस्क- लोकसभा के रण का ऐलान होने के बाद भी महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बना सस्पेंस आज खत्म हो सकता है. दिल्ली में इसको लेकर आज महागठबंधन के बड़े नेताओं की मीटिंग है.

इस मीटिंग के लिए तेजस्वी यादव, उपेन्द्र कुशवाहा, मुकेश सहनी दिल्ली लैंड कर चुके हैं. बुधवार की सुबह जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इस मीटिंग के बाद आज यह तय माना जा रहा है कि महागठबंधन सीट शेयरिंग को लेकर ऐलान कर देगा.खबर के मुताबिक बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, वेणुगोपाल और अन्य नेताओं के साथ बैठक करेंगे. 

मीटिंग से पहले उड़ गया हल्ला
 महागठबंधन की मीटिंग से पहले यह हल्ला उड़ गया है कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला लॉक हो गया है. जो खबर सियासी बाजार में तेजी से तैर रही है उसके मुताबिक आरजेडी-18, कांग्रेस-13, RLSP- 3, लेफ्ट-02, जीतन राम मांझी की हम-01, सपा- 01, शरद यादव की एलजेडी- 01 और 1 सीट पर मुकेश सहनी की VIP लड़ेगी चुनाव.

15 मार्च को चुनाव समिति की बैठक
खबरों के मुताबिक आज मीटिंग के बाद सीटों का ऐलान होने के बाद प्रदेश कांग्रेस की चुनाव समिति की बैठक 15 मार्च को रखी गई है. 15 मार्च को यह बैठक 3 बजे प्रदेश अध्यक्ष डॉ.मदन मोहन झा की अध्यक्षता में सदाकत आश्रम में होगी. इस बैठक में बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और प्रभारी सचिव वीरेन्द्र सिंह राठौर भी शामिल होंगे. इस बैठक में कांग्रेस के उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगेगी.

Find Us on Facebook

Trending News