सीट शेयरिंग पर उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा बयान, मेरे यहां सबकुछ ठीक, NDA में है अवसरवादिता, इसलिए जुझ रहे चिराग पासवान

सीट शेयरिंग पर उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा बयान, मेरे यहां सबकुछ ठीक, NDA में है अवसरवादिता, इसलिए जुझ रहे चिराग पासवान

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. सीट शेयरिंग की बात करें तो अभी तक एनडीए हो या फिर महागठबंधन, कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. इस बीच महाठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर सबकुछ सहज है. कोई दिक्कत नहीं है, बातचीत चल रही है. हमारे यहां कुछ ऐसा नहीं है जिसपर गौर किया जाए. हां देर हो रही है, लेकिन ऐसा नहीं है कि एनडीए में सीट बंटवारा हो गया. और जिसका नुकसान हमें होगा. समय पर हम लोग भी सीट बंटवारा कर लेंगे. इसमें कोई कठिनाई नहीं होगी. हमारी बातचीत महागठबंधन के नेताओं के साथ चल रही है. 

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अभी तो एनडीए में भी सीट शेयरिंग को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. एनडीए अपना कुनबा को बचाए. महागठबंधन एकजुट है. एनडीए में सीट को लेकर अवसरवादिता है. सीट को लेकर वहां लोग आपस में लोग जुझ रहे हैं. बीते 15 सालों में बिहार में क्या हुआ इसका जवाब देने के बजाय सोशल इक्केवेशन करने में लगे हैं. वो कुछ भी कर लें. इस बार बिहार से एनडीए का जाना निश्चित है. 

हम लोग चाहते हैं कि बिहार में इस बार चुनाव जनता के मौलिक मुद्दे को लेकर हो. शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के मुद्दे पर बात होनी चाहिए. अब तक इस मुद्दे पर चुनाव नहीं हुआ है. इसलिए इसका खामियाजा जनता को ही भुगतना पड़ा है. मेरी लोगों से अपील है कि इस बार लोग जातपात के आधार पर वोट न करें. मुद्दे के आधार पर वोट करें. जो लोग कोरोना काल में बिहार आए. और इस संकट के स्थिति में उनके वापस बाहर जाना पड़ रहा है. अगर बिहार में रोजगार होता, तो  उन्हें बाहर नहीं जाना पड़ता. 

बिहार में हो रहे उद्घाटन और शिलान्यास पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार में काम नहीं हुआ है. बिहार में कोई काम नहीं हुआ है. और चुनाव से पहले जल्दी जल्दी में उद्घाटन और शिलान्यास किया जा रहा है ताकी जनता को झांसे में फंसाया जा सके. जनता सब देख रही है बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य बर्बाद है और युवा बेरोजगार है.



Find Us on Facebook

Trending News