महागठबंधन ने कृषि कानून के विरोध में राज्यव्यापी मानव श्रृंखला का आयोजन किया

महागठबंधन ने कृषि कानून के विरोध में राज्यव्यापी मानव श्रृंखला का आयोजन किया

लखीसराय नए कृषि कानून के विरोध में महागठबंधन द्वारा आयोजित राज्यव्यापी मानव श्रृंखला को लेकर लखीसराय में राजद विधायक प्रहलाद यादव और कांग्रेस नेता अमरेश कुमार अनीश सहित महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और बड़हिया से मेदनी चौकी तक मानव श्रृंखला बनाई, राजद, कांग्रेस, भाकपा माले सहित महागठबंधन के सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के द्वारा लागू किए गए नए कृषि कानून को किसान विरोधी करार देते हुए इसे काला कानून करार दिया और इसे जल्द से जल्द वापस लिए जाने की मांग की सूर्यगढ़ा से राजद विधायक प्रह्लाद यादव ने कहा कि किसान मतलब हिंदुस्तान! देश का असली भगवान!

हिंदुस्तान में कितने तुर्रम खाँ आए गए मिट गए, पर किसी ने भी आज तक किसानों को दबाने की हिमाकत की? नहीं, क्योंकि बहादुरी और बेवकूफी में अंतर होता है. बड़हिया  नगर पंचायत में कांग्रेस नेता अमरेश कुमार अनीश और महागठबंधन के लोगों ने मानव श्रृंखला बनाने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया अमरेश कुमार अनीश ने कहा कि तीनों काले कानूनों को वापस लेना होगा देश के प्रधानमंत्री जो किसानों के साथ अत्याचार कर रहे हैं वह देश की जनता देख रही है. 

65 दिन बीत जाने के बाद भी किसानों को सरकार के द्वारा ठगने का कार्य किया जा रहा है और आंदोलन कर रहे किसान भाइयों को भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा लाठी-डंडे और पथराव किया जा रहा है.खेती रहेगा तो किसान बचेगा, किसान बचेगा तो गांव बचेगा और गांव बचेगा तो देश बचेगा इसलिए मोदी जी को मानव श्रृंखला के माध्यम से यहां की जनता यह संदेश दे रही है कि जल्द से जल्द काले कानूनों को वापस लिया जाए.

Find Us on Facebook

Trending News