बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन के नेताओं ने गया में निकाला आक्रोश मार्च, केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

महागठबंधन के नेताओं ने गया में निकाला आक्रोश मार्च, केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

GAYA : राज्य और केंद्र सरकार के नीतियों के विरोध में आज महागठबंधन एवं वाम दल के नेताओं की ओर से शहर में आक्रोश मार्च निकाला गया. यह आक्रोश मार्च शहर के गांधी मैदान से निकलकर विभिन्न सड़क मार्गों से होते हुए वापस गांधी मैदान तक पहुंचा. वहाँ महागठबंधन के नेताओं ने धरना दिया. इस दौरान नेताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. इस धरना में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, राजद, सीपीआई, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, कांग्रेस सहित विभिन्न दलों के लोग शामिल हुए. 

धरना के मौके पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव प्रकाश उर्फ बंटी कुशवाहा ने कहा कि प्रदेश में लगातार विधि-व्यवस्था गिरती जा रही है. इसी के विरोध में आज महागठबंधन में शामिल विभिन्न पार्टियों एवं वामदलों के द्वारा आक्रोश मार्च एवं धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार विधि-व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है. आए दिन बिहार के विभिन्न जिलों में लूट, हत्या, छिनतई और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ पाने में विफल है और ना ही घटनाओं पर कोई विशेष कार्रवाई कर रही है. वहीं राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क का भी बुरा हाल है. इन तमाम बातों को लेकर आज विभिन्न दलों के द्वारा धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है. साथ ही आक्रोश मार्च निकाला जा रहा है.  

धरना-प्रदर्शन में हम पार्टी के जिलाध्यक्ष टूटू खान, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चंद्रिका यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव प्रकाश, राजद के आकाश पासवान सहित कई नेता मौजूद थे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News